अमेरिकी लॉटरी टिकट अब पहले से कहीं अधिक खरीदी जा रही हैं– आप भी मेगा मिलियन 2736 करोड़ के जैकपॉट से रातों रात एक करोड़पति बन सकते हैं
Advertisement

अमेरिकी लॉटरी टिकट अब पहले से कहीं अधिक खरीदी जा रही हैं– आप भी मेगा मिलियन 2736 करोड़ के जैकपॉट से रातों रात एक करोड़पति बन सकते हैं

इस हफ्ते: यूएस मेगा मिलियन्स, दुनिया का सबसे लोकप्रिय लॉटरी गेम, 2736 करोड़ ($370,000,000) के जैकपॉट के साथ भारत आ रहा है!

अमेरिकी लॉटरी टिकट अब पहले से कहीं अधिक खरीदी जा रही हैं– आप भी मेगा मिलियन 2736 करोड़ के जैकपॉट से रातों रात एक करोड़पति बन सकते हैं

यूएस मेगा मिलियन्स की लॉटरी टिकट अब पहले से कहीं अधिक क्यों खरीदी जा रही हैं? लॉटरी जो उछाल का अनुभव कर रही है, उसका एक स्पष्टीकरण है कि उसका विशाल जैकपॉट जो हफ्तों से बढ़ रहा है वह अब 3,700 लाख अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया है!

हम जानते हैं कि हमारी सभी अपेक्षाओं को पूरा करने वाली लॉटरी चुनना एक बड़ी चुनौती हो सकती है, लेकिन जब जैकपॉट 3,700 लाख अमेरिकी डॉलर (2736 करोड़), की मौजूदा बड़ी रकम तक पहुंचता हो, तो इसमें कोई संदेह नहीं रह जाता.

यदि आप भी इस लॉटरी उछाल का हिस्सा बनना चाहते हैं और लाखों जीतने का मौका चाहते हैं, तो हम आपको Lottosmile.in पर जाने की सलाह देते हैं, दुनिया की नंबर 1 लॉटरी टिकट सेवा के लिए भारतीय ब्रांड और सबसे आधिकारिक और सुरक्षित तरीके से मेगा मिलियन्स ऑनलाइन खेलते हैं.

क्या भारत से अमेरिकी लॉटरी खेलना कानूनी है?

भारतीय मेगा मिलियन्स जैकपॉट में अपने मौके के लिए LottoSmile की सेवा का उपयोग कर सकते हैं, और उनकी लॉटरी खेल लॉटरी के नियम-विनियमों का पूरी तरह से पालन करेगी.

LottoSmile के प्रवक्ता एड्रियन कोरेमन्स के अनुसार, "मेगा मिलियन्स के नियम स्पष्ट रूप से कहते हैं कि आपको खेलने के लिए नागरिक या निवासी होने की आवश्यकता नहीं है, और न ही संयुक्त राज्य अमेरिका में कोई कानून है जो किसी विदेशी को लॉटरी जीतने से रोकता हो. "

'मेगा मिलियन' वेबसाइट पुष्टि करती है कि, कोई भी "टिकट खरीदो... खेलो और...पुरस्कार पाओ.” तो, भारत से कोई क्यों नहीं?

आप भारत में रहकर ही मेगा मिलियन्स ऑनलाइन खेल सकते हैं और यह विशाल 2736 करोड़ का जैकपॉट पुरस्कार आपसे कुछ ही क्लिक दूर हो सकता है. यह देखिए, यह कैसे होता है. 

1. Lottosmile.in पर साइन अप करें , दुनिया की अग्णी ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद सेवा के लिए भारतीय ब्रांड.

2. साइट पर उपलब्ध दुनिया भर से 50 से अधिक लॉटरीयों में से मेगा मिलियन्स लॉटरी का चयन करें.

3. अपने पसंदीदा नंबरों के साथ अपना टिकट उसी तरह भरें जैसे कि आप वैयक्तिक रूप से लॉटरी टिकट खरीद रहे हों.

4. इंगित करें कि आप जीतने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए लॉटरी व्यवसाय-संघ के साथ खेलने के लिए कितनी लाइनें खेलना चाहते हैं या चुनना चाहते हैं.

5. अपनी टिकट खरीद की पुष्टि करें और अब आप आगामी ड्रॉ में पुरस्कार जीत सकते हैं. 

चालाक! पूरी प्रक्रिया कुछ मिनटों से अधिक समय नहीं लेगी. 

Lottosmile के प्रवक्ता एड्रियन कोरेमन्स कहते हैं, "मेगा मिलियन्स $1.537 अरब के जैकपॉट के लिए प्रसिद्ध है,".  "इसी जनवरी, 4-सदस्यीय लॉटरी क्लब द्वारा $1.05 अरब का पुरस्कार जीता गया था.  वर्तमान जैकपॉट कितना ऊंचा हो सकता है, इसकी कोई सीमा नहीं है, लेकिन दूसरी ओर, यह इस सप्ताह के ड्रॉ में जीता जा सकता है.  और, विजेता भारत से कोई हो सकता है!”

ऑनलाइन खेलने के फायदे

ऑनलाइन लॉटरी खेलना सबसे आसान और सबसे सुविधाजनक तरीका है.  मिनटों के भीतर, आप भारत से अपने घर से ही कहीं जाए बिना, मेगा मिलियन्स जैकपॉट जीतने का मौका खेल सकते हैं!

साइन अप करना बिल्कुल मुफ्त है! Lottosmile.in पर, आपको दुनिया भर से 50+ लॉटरी तक तुरंत पहुंच मिलती है.

सुविधाजनक भुगतान के तरीके - भारत के निवासी आसानी से वीजा और मास्टर कार्ड के साथ अपने टिकट खरीद सकते हैं.

टिकटों की कीमत उचित है- आप 5 डॉलर से कम खर्च कर 1 लाइन खरीदकर मेगा मिलियन्स ड्रॉ में भाग ले सकते हैं.

आधिकारिक लॉटरी टिकट- लोटोस्माइल के प्रतिनिधि आपकी ओर से आधिकारिक लॉटरी टिकट खरीदेंगे.

टिकट सुरक्षित और संरक्षित हैं – टिकट स्कैन किए जाते हैं और ड्रॉ से पहले आपके निजी खाते में अपलोड कर दिए जाते हैं. टिकटों के आपके स्वामित्व की गारंटी है और आपको खरीद के प्रमाण के साथ एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा.  प्रक्रियाएं पूरी तरह से पारदर्शी हैं और सभी लेनदेन आपके निजी खाते में दर्ज होते हैं. 

टिकट जीतने पर कोई कमीशन नहीं लिया जाता है – टिकट खरीद में जोड़ा गया छोटा सा शुल्क Lottosmile की सेवाओं को कवर करता है. आपके द्वारा जीती गई पुरस्कार राशि पूरी तरह से आपकी है!

24/7 ग्राहक सहायता- आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर लाइव चैट, टेलीफोन, ईमेल और कई सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से दिया जा सकता है.

fallback

असली विजेता

वर्षों से, Lottosmile.in ने दुनिया भर से 60 लाख से अधिक विजेताओं को पुरस्कारों में 1000 लाख अमेरिकी डालर से अधिक का इनाम दिया है.

कोरेमन्स बताते हैं, "हमारी सबसे बड़ी विजेता पनामा की एक महिला है जिसने फ्लोरिडा लोट्टो खेलते हुए 300 लाख अमेरिकी डॉलर जीते; और बगदाद का एक आदमी जिसने अगस्त 2015 में ओरेगन मेगाबक्स खेलते हुए 60.4 लाख अमेरिकी डॉलर का जैकपॉट जीता,". 

इराक की लॉटरी जीत एक ऐसी अनोखी कहानी थी जो न्यूयॉर्क टाइम्स, डेली मेल, एनबीसी और एसोसिएटेड प्रेस में छापी गई थी.  इन सभी मीडिया रिपोर्टों में उल्लेख किया गया है कि विदेशियों के लिए Lottosmile.in पर ऑनलाइन आधिकारिक टिकट खरीदकर अमेरिकी लॉटरी पुरस्कार जीतना पूरी तरह से कानूनी है.

fallback

कोरेमन्स बताते हैं, "हमारे कई विजेता भारत से हैं, लेकिन उनमें से किसी ने भी अभी तक जैकपॉट पुरस्कार नहीं जीता है,".  "किसे पता है शायद यह इस सप्ताह के मेगा मिलियन्स ड्रॉ में बदल जाए!”

3700 लाख अमेरिकी डॉलर की राशि का मेगा मिलियन्स जैकपॉट जीतना सिर्फ एक क्लिक दूर हो सकता है.  मेगा मिलियन्स ऑनलाइन खेलने की अधिक जानकारी के लिए,  कृपया Lottosmile.in पर जाएं. 

VIDEO

Trending news