अमेजन ले जाएगी लाइफ स्टाइल ब्रांड टाइटन को अमेरिका
Advertisement

अमेजन ले जाएगी लाइफ स्टाइल ब्रांड टाइटन को अमेरिका

ई कामर्स कंपनी अमेजन ने भारत के लाइफ स्टाइल ब्रांड टाइटन को अमेरिकी बाजार में उतरने के लिए उसके साथ भागीदारी की घोषणा की है.इस भागीदारी के तहत अमेजन अपने वैश्विक बिक्री कार्यक्रम के जरिये टाइटन को अमेरिका में लाखों वैश्विक ग्राहकों को अपनी घड़ियों की व्यापक श्रृंखला उपलब्ध कराने का अवसर देगी और अंतत: अन्य अमेजन मार्केटप्लेस पर भी यह उपलब्ध होंगी.

अमेजन अपने वैश्विक बिक्री कार्यक्रम के जरिये टाइटन को अमेरिका में लाखों वैश्विक ग्राहकों को अपनी घड़ियों की व्यापक श्रृंखला उपलब्ध कराने का अवसर देगी (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: ई कामर्स कंपनी अमेजन ने भारत के लाइफ स्टाइल ब्रांड टाइटन को अमेरिकी बाजार में उतरने के लिए उसके साथ भागीदारी की घोषणा की है.इस भागीदारी के तहत अमेजन अपने वैश्विक बिक्री कार्यक्रम के जरिये टाइटन को अमेरिका में लाखों वैश्विक ग्राहकों को अपनी घड़ियों की व्यापक श्रृंखला उपलब्ध कराने का अवसर देगी और अंतत: अन्य अमेजन मार्केटप्लेस पर भी यह उपलब्ध होंगी.

अमेजन इंडिया के निदेशक एवं महाप्रबंधक (सेलर सर्विसेज) गोपाल पिल्लई ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम टाइटन को अमेरिका और सभी मार्केटप्लेस पर ले जाने के इच्छुक हैं. टाइटन इसके लिए हमारे प्रमुख उत्पाद ‘फुलफिलमेंट बाय अमेजन’ का इस्तेमाल करेगी.

उन्होंने कहा कि अमेजन अपनी इस भागीदारी का विस्तार अन्य बाजारों मसलन ब्रिटेन, जर्मनी और अन्य यूरोपीय संघ के देशों और जापान तक करने का प्रयास करेगी. टाइटन ने कहा कि पहले कदम के तहत वह अमेरिकी बाजार में टाइटन और फास्ट्रैक ब्रांड के करीब 500 माडलों के साथ जाएंगे. इनकी कीमत 30 से 300 डॉलर तक है.

 

Trending news