Advertisement
photoDetails1hindi

इस भोजपुरी एक्ट्रेस को देख मचला लोगों का दिल, कहा- करीना-दीपिका भी कर दीं भाभी ने फेल

Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद ही हसीन लग रही हैं. फैंस भी जमकर इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं. देखें एक्ट्रेस (Monalisa) की लेटेस्ट तस्वीरें

 

वायरल हुईं तस्वीरें

1/6
वायरल हुईं तस्वीरें

एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उनकी नई तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें वो पीले रंग की साड़ी पहने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. 

 

पीली साड़ी में लगीं कमाल

2/6
पीली साड़ी में लगीं कमाल

मोनालिसा पीले रंग की शिफॉन साड़ी पहने कैमरे को पोज दे रही हैं. उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ अपने साड़ी लुक को पूरा किया था. 

 

फैंस ने लुटाया प्यार

3/6
फैंस ने लुटाया प्यार

परफेक्ट मेकअप, मैचिंग चूढ़ियां, मैचिंग इयररिंग्स और बिंदी ने मोनालिसा के लुक में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अब मोनालिसा के फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

 

रवीना को किया फेल

4/6
रवीना को किया फेल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पीली साड़ी बहुत जच रही है आप पर, आपने तो रवीना टंडन को भी फेल कर दिया. इसके अलावा एक और ने लिखा- इतनी खूबसूरत कैसे हो आप?

 

इतने मिले लाइक्स

5/6
इतने मिले लाइक्स

आपको बता दें कि मोनालिसा की इन तस्वीरों पर अब तक 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनकी इन फोटोज को कितना पसंद कर रहे हैं. 

 

तगड़ी है फैन फॉलोइंग

6/6
तगड़ी है फैन फॉलोइंग

वहीं, सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़