Pawan Singh इस भोजपुरी एक्ट्रेस की अदाओं पर हुए लट्टू, रोमांस देख फैंस ने भी खोए होश!
Advertisement

Pawan Singh इस भोजपुरी एक्ट्रेस की अदाओं पर हुए लट्टू, रोमांस देख फैंस ने भी खोए होश!

Pawan Singh Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का रोमांस देख, फैंस इंप्रेस हो रहे हैं.

पवन सिंह और काजल राघवानी

Pawan Singh and Kajal Raghwani Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का बोल्ड रोमांटिक वीडियो सॉन्ग 'सरकेला चुन्नी' इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. पवन सिंह और काजल राघवानी का पुराना लेकिन धमाकेदार सॉन्ग एक बार फिर यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में छाया हुआ है. भोजपुरी गाना सरकेला चुन्नी में काजल राघवानी की अदाएं देख जैसे पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Gana) लट्टू हो रहे हैं, वैसे ही एक्ट्रेस के फैंस भी अपने होश खो दे रहे हैं. पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani Film) की कैमेस्ट्री भोजपुरी गाने सरकेला चुन्नी में लोगों ने खूब पसंद की है. 

पवन सिंह-काजल राघवानी की कैमेस्ट्री ने लोगों को किया दीवाना!

भोजपुरी पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh Movies) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वह जब भी स्क्रीन पर आते हैं, लोग उनकी कलाकारी के दीवाने हो जाते हैं. यही कारण है कि पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani Video Song) का कई साल पुराना गाना आज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सरकेला चुन्नी में पवन सिंह पहली बार काजल राघवानी को एक स्टेज पर डांस करते देखते हैं और अपना दिल खो बैठते हैं. काजल राघवानी की अदाएं पवन सिंह के साथ-साथ फैंस को भी दीवाना बना रही हैं. 

सरकेला चुन्नी ने खूब बटोरे व्यूज!

पवन सिंह (Naya Bhojpuri Gana Pawan Singh) का भोजपुरी गाना सरकेला चुन्नी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सरकेला चुन्नी भोजपुरी गाने में पवन सिंह और काजल की कैमेस्ट्री के साथ-साथ प्रियंका सिंह की आवाज ने भी लोगों पर जादू चलाया है. बता दें, यह गाना सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. सरकेला चुन्नी के बोल कवि अंजना ने लिखे हैं, म्यूजिक का काम मधुकर आनंद ने किया है. यह गाना फिल्म भोजपुरिया राजा का है, इसके डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह है. 

Trending news