Monalisa Look: ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर इस भोजपुरी हसीना ने दिए ऐसे किलर पोज, बढ़ गई फैंस के दिलों की धड़कन!
Advertisement

Monalisa Look: ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर इस भोजपुरी हसीना ने दिए ऐसे किलर पोज, बढ़ गई फैंस के दिलों की धड़कन!

Monalisa ब्रालेट ब्लाउज के साथ ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर ऐसी अदाएं दिखाईं कि उनका लुक देखकर फैंस मचल उठे.मोनालिसा ने इन सिजलिंग फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

मोनालिसा

Monalisa Photos: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) की अदाओं का हर कोई दीवाना है. वो जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो इंटरनेट का पारा ऐसा बढ़ा देती हैं कि तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने ब्रालेट ब्लाउज के साथ ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर ऐसी अदाएं दिखाईं कि उनका लुक देखकर फैंस मचल उठे.मोनालिसा ने इन सिजलिंग फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो लोगों का दिल जीत रही हैं.

दिखाई मदमस्त अदाएं
मोनालिसा (Monalisa) इन तस्वीरों में काउच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के हाथ में पर्चा है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपने डायलॉग्स याद कर रही हैं. इसके साथ ही मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

ट्रांसपेरेंट साड़ी में ढाया कहर
इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी में सब कुछ आर पार दिख रहा है. बावजूद इसके मोनालिसा कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को मोनालिसा (Monalisa) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सिर्फ कैंडिड....आज नो पोज वाली पिक.' एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया. इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

 

काफी बोल्ड हैं एक्ट्रेस
मोनालिसा (Monalisa) लगातार अपनी फोटोज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. इन तस्वीरों में कभी अपने लुक्स से लोगों के दिलों पर राज करती हैं तो कभी बेबाक अंदाज में फैंस का दिल चुरा ले जाती हैं. लुक्स की बात करें तो मोनालिसा बिकिनी से लेकर शॉर्ट ड्रेस में ऐसा कहर ढाती हैं कि तस्वीरों से फैंस का नजरें चुराना मुश्किल हो जाता है.

 

 

Trending news