Bhojpuri Actress Monalisa: ऑरेंज कलर की डीपनेक टाइट ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने दिए ऐसे कातिलाना पोज, हिल गए फैंस!
Advertisement

Bhojpuri Actress Monalisa: ऑरेंज कलर की डीपनेक टाइट ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने दिए ऐसे कातिलाना पोज, हिल गए फैंस!

Monalisa ने अपने लुक्स और रिवीलिंग ड्रेस से फैंस के दिलों पर ऐसी छुरियां चलाईं कि उन्हें देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

मोनालिसा

Monalisa Look: भोजपुरी हसीना मोनालिसा (Monalisa) की अदाओं के क्या कहने. एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने कैद होती हैं तो अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस उन्हें देखते ही मदहोश हो जाते हैं. इस बार भी मोनालिसा ने अपने लुक्स और रिवीलिंग ड्रेस से फैंस के दिलों पर ऐसी छुरियां चलाईं कि उन्हें देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. मोनालिसा फोटोज में ऑरेंज कलर की डीपनेक ड्रेस पहनकर अपने सिल्की बालों को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

पहनी टाइट ड्रेस
इन फोटोज में मोनालिसा (Monalisa) ऑरेंज कलर की हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि वो उसमें अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस टू पीस है. मोनालिसा ने ऑरेंज कलर का क्रॉप स्टाइल टॉप पहना है और साथ ही रिवीलिंग स्कर्ट भी पहने दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

डीपनेक ने खींचा ध्यान
मोनालिसा की इस रिवीलिंग ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि उसमें वो सब कुछ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ड्रेस का गला इतना डीप है कि उसमें उनकी ब्रा भी दिखाई दी. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में गोल्डन और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन की चेन पहनी और कान में गोल बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

व्हाइट ड्रेस में छाया था कहर
इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप के साथ लूज पजामा पहना हुए था. लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने बालों में व्हाइट कलर का हेयर बैंड और काफी ज्यादा लाउड लिपस्टिक लगाए दिखीं. आपको बता दें, मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस हैं. आए दिन फैंस के साथ किसी ना किसी लुक में फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news