Monalisa Photos: मरून साड़ी बदन पर लपेटकर ऐसे आईं ये भोजपुरी हसीना, डीपनेक के हो रहे चर्चे!
Advertisement

Monalisa Photos: मरून साड़ी बदन पर लपेटकर ऐसे आईं ये भोजपुरी हसीना, डीपनेक के हो रहे चर्चे!

Monalisa ने सोशल मीडिया पर मरून कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने दिलकश पोज देती हुई नजर आ रही हैं.  एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

मोनालिसा

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों ऐसी-ऐसी साड़ी पहनकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं कि उनका लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर मरून कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने दिलकश पोज देती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस साड़ी वाले लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए कैमरे के सामने डीपनेक फ्लॉन्ट करती दिखीं.

मरून साड़ी में लगीं कातिलाना 
मोनालिसा (Monalisa) कैमरे के सामने मरून कलर की साड़ी में कातिलाना लुक देती नजर आ रही हैं. मोनालिसा की इस साड़ी में सिल्वर कलर का हल्का वर्क हुआ है और उसके साथ एक्ट्रेस ने कानों में बड़े-बड़े झुमके और बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही चेहरे पर लाइट मेकअप किया हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक
मोनालिसा (Monalisa) ने साड़ी के साथ डीपनेक का ब्लाउज पहना हुआ है. इस ब्लाउज का गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि उसमें कैमरे में सब कुछ कैद होता नजर आया. एक्ट्रेस ने इस कहर वाले की लुक कई डिफरेंट पोज वाली तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते चर्चा में आ गईं.

खुद किया शेयर 
मोनालिसा ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हार्ट वाला इमोजी बनाया और कैमरे के सामने मदमस्त नजरों से दिलों से खेलती भी नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

डांस वीडियो के हुए थे चर्चे
इससे पहले मोनालिसा सपना चौधरी के 'बैरन मटके' गाने पर थिरकती हुई नजर आई थीं. इस वीडियो में मोनालिसा पिंक कलर का शरारा पहनकर कैमरे के सामने ना केवल ठुमके लगाते हुए दिखीं बल्कि अपने हुस्न से बिजलियां गिराते हुए भी नजर आईं. वीडियो को जैसे ही मोनालिसा ने शेयर किया था तो फैंस उनके इस डांस की जमकर तारीफ करते दिखे थे. आपको बता दें, मोनालिसा ना केवल एक्ट्रेस हैं बल्कि बेहतरीन डांस भी करती हैं. इनके डांस वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं.

Trending news