Khesari Lal Yadav Controversy: गाने पर भड़कीं Sania Mirza तो भोजपुरी स्टार को खानी पड़ी थी जेल की हवा!
Advertisement

Khesari Lal Yadav Controversy: गाने पर भड़कीं Sania Mirza तो भोजपुरी स्टार को खानी पड़ी थी जेल की हवा!

Khesari Lal Yadav and Sania Mirza Controversy: खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सुपरस्टार हैं उनका जितना नाता गानों और फिल्मों के साथ है उतना ही विवादों के साथ भी रहा. उनकी एक चर्चित कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी थी सानिया मिर्जा के साथ जब उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी.

खेसारी लाल यादव और सानिया मिर्जा

Khesari Lal Yadav News: चाहे भोजपुरी गाना हो, फिल्म हो या फिर कोई विवाद खेसारी लाल यादव को ये ढूंढ ही लेते हैं. गाने और फिल्मों तक तो बात ठीक है लेकिन जब कॉन्ट्रोवर्सी इनके साथ जुड़ती है तो बखेड़ा होता ही होता है. ऐसा ही एक विवाद इस भोजपुरी सिंगर का सानिया मिर्जा से भी हुआ. जब एक गाना इन्हें इतना भारी पड़ा कि इन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ी थी. क्या था ये पूरा मामला चलिए बताते हैं आपको.

जब सानिया मिर्जा पर बना डाला था गाना
ये बात उस दौर की है जब खेसारी लाल यादव का करियर शुरू ही हुआ था. वो लोगों के चहेते बन गए थे. खासतौर से अपने गानों की वजह से लिहाजा उसी वक्त सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से निकाह किया था. लिहाजा खेसारी ने अपने गाने में इसी का जिक्र कर दिया. गाने की लाइन थी-  'टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजलीं पाकिस्तानी से' . जब धीरे धीरे ये बात सानिया मिर्जा तक पहुंचीं तो उन्हें ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. लिहाजा गुस्से में आग बबूला सानिया ने खेसारी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया जिसके बाद खेसारी को हवालात तक जाना पड़ा. 

पवन सिंह के साथ भी रहा 36 का आंकड़ा
वैसे आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच भी कोल्ड वॉर देखने को मिलती है. दोनों अपनी अपनी बादशाहत भोजपुरी इंडस्ट्री में साबित करने पर लगे रहते हैं. सोशल मीडिया पर इनकी अपनी अलग फैन फोलोइंग हैं जिनके बीच भी मुकाबला चलता ही रहता है. दोनों स्टारडम की चोटी पर बैठने के लिए आमने-सामने नजर आते हैं.

काजल राघवानी संग खूब जुड़ा नाम
खेसारी ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि बेटी के पिता भी हैं लेकिन कहा जाता है कि उनका अफेयर एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ रह चुका है. दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के नजदीक आए थे. जिसके बाद इनका प्यार परवान चढ़ा लेकिन दोनों ने हमेशा ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news