Monalisa ने बांधी कमरिया पे ऐसे साड़ी, दिलों पर इस नारी ने खूब चलाई आरी
Advertisement

Monalisa ने बांधी कमरिया पे ऐसे साड़ी, दिलों पर इस नारी ने खूब चलाई आरी

Monalisa Bold Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं मोनालिसा. जिन्हें सोशल मीडिया की क्वीन कहें तो कुछ गलत नहीं. वो इंस्टाग्राम पर आती हैं और दिलो पर छा जाती हैं. अब अपने साड़ी लुक से उन्होंने फिर अपने चाहनेवालों के होश उड़ा दिए हैं.

मोनालिसा

Monalisa Saree Look: मोनालिसा भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और सालों बाद भी इनका जलवा बरकरार हैं. भले ही मोनालिसा (Monalisa) कुछ सालों से भोजपुरी फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं इसके बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है. इसका कारण है सोशल मीडिया..जिस पर आए दिन मोनालिसा छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जैसे ही मोनालिसा कोई भी पोस्ट डालें तो इसे वायरल होते देर नहीं लगती. अब एक बार फिर ये हसीना छा गई है. 

साड़ी में दिखाईं कातिल अदाएं
मोनालिसा ने इस बार साड़ी में ही कहर ढा दिया है. ब्लैक एंड व्हाइट में पोलका डॉट साड़ी, बैकलेस रिवीलिंग ब्लाउज, खुले बात और उस पर मोनालिसा की खूबसूरती. फिर फैंस के दिनों में खलबली तो मचनी ही थी. लिहाजा वही हुआ जैसे ही मोनालिसा ने साड़ी में एक के बाद एक खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कीं तो फिर फैस की निगाहें हसीना पर ही जा टिकीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर मोनालिसा की तारीफ करने में कोई कमी नहीं की. किसी ने हुस्न परी कह डाला तो किसी ने स्टनिंग. 

डांस की भी दीवानी हैं मोनालिसा
वैसे आपको बता दें कि मोनालिसा अक्सर अपने डांस वीडियो से भी फैंस को दीवाना बना देती हैं. मोनालिसा ट्रेंडिंग सॉन्ग पर वीडियो बनाती हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.. मौनी रॉय के नए गाने पर मोनालिसा ने एक दिन पहले शानदार डांस वीडियो शेयर की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बोल्डनेस का लगाती हैं तड़का
मोनालिसा को भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस में गिना जाता है. यही वजह है कि मोनालिसा आज भी हिट हैं. इन्हें सोशल मीडिया पर 5.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वो भी तब जब ये काफी समय से भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हैं. वहीं मोनालिसा छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. वो कलर्स के नमक इस्क का में दिखी थीं जिसमें उन्हें काफी पसंद भी किया गया था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news