Ravi Kishan and Nagma: पहली बार नगमा संग रिश्ते पर रवि किशन ने तोड़ी चुप्पी, बोले सब जानते हैं कि मैं...
Advertisement

Ravi Kishan and Nagma: पहली बार नगमा संग रिश्ते पर रवि किशन ने तोड़ी चुप्पी, बोले सब जानते हैं कि मैं...

Ravi Kishan and Nagma Affair: रवि किशन का नाम काफी समय से एक्ट्रेस नगमा संग जोड़ा जाता रहा है. लेकिन ये पहला मौका है जब रवि किशन ने इस रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है.

रवि किशन और नगमा

Bhojpuri Actor Ravi Kishan: भोजपुरी के अलावा तमाम भाषाई फिल्मों में नजर आ चुके रवि किशन (Ravi Kishan) जाने माने स्टार हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया और लोगों को इम्प्रेस करने में वो कामयाब रहे. उनकी बात करने के अंदाज पर भी लोग खूब फिदा रहते हैं. रवि किशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर से लेकर निजी जिंदगी तक पर खुलकर बात की है. साथ ही उन्होंने नगमा (Nagma) संग अपने रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ी.

रवि किशन ने बताया रिश्ते का सच 
रवि किशन ने पहली बार एक्ट्रेस नगमा संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि वो और नगमा बेहद अच्छे दोस्त रहे हैं लेकिन इससे ज्यादा और कुछ नहीं है. उनके मुताबिक उन्होंने नगमा के साथ फिल्में इसलिए की क्योंकि उन दोनों की साथ में फिल्में काफी चलती थीं. उनके मुताबिक वो शादीशुदा थे और अपनी पत्नी प्रीति की काफी इज्जत करते हैं क्योंकि उन्होंने जिंदगी के हर मोड़ पर उनका साथ दिया है. यानि इस इंटरव्यू में रवि किशन ने नगमा संग उनके एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को पूरी तरह से नकार दिया. 

fallback

वहीं सिर्फ रवि किशन ही नहीं बल्कि सालों पहले खुद नगमा ने भी उनके अफेयर की खबरों पर रिएक्ट किया था. उनके मुताबिक क्या दो कोस्टार की केमिस्ट्री कभी अच्छी नहीं हो सकती. 

रवि किशन ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में काफी कुछ खुलासे किए और बताया कि सफलता के दौर में उनके सिर जो कामयाबी का नशा चढ़ा उससे उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा था. क्योंकि उनके हाथों से गैंग्स ऑफ वॉसेपुर के अलावा कई बेहतरीन फिल्में निकल गई थीं. जिसका मलाल उन्हें आज तक है. लेकिन फिर पत्नी की सलाह पर उन्होंने बिग बॉस जैसे शो में हिस्सा लिया जहां जाकर उनका असली घमंड टूटा. उनके मुताबिक इस शो में आकर उनकी जिंदगी और सोच दोनों बदल गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news