Ravi Kishan on Casting couch: रात में कॉफी पीने को बुलाया, बोले-मैं अब उनका नाम नहीं ले सकता वो बड़ी हस्ती हैं
Advertisement

Ravi Kishan on Casting couch: रात में कॉफी पीने को बुलाया, बोले-मैं अब उनका नाम नहीं ले सकता वो बड़ी हस्ती हैं

Ravi Kishan News: कास्टिंग काउच इंडस्ट्री का काला सच है जिसकी चपेट में आने से रवि किशन ने खुद को बचा लिया. हाल ही में उन्होंने इस अनसुने किस्से को शेयर किया.   

रवि किशन

Ravi Kishan Latest News: रवि किशन ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं बल्कि बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर भी खूब नाम कमा चुके हैं यही वजह है कि आज रवि किशन को किसी परिचय की जरूरत नहीं. हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री के काले सच यानि कास्टिंग काउच पर बात की और रिवील किया कि वो भी इसकी चपेट में आने से बचे हैं. ये बात तब की है जब रवि किशन इंडस्ट्री में नए-नए थे और काम की तलाश में थे.   

जब कॉफी के लिए रवि किशन को मिला न्योता

हाल ही में एक इंटरव्यू में रवि किशन ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए बताया कि एक पार्टी में उन्हें कहा गया था – ‘कॉफी पीने रात में आइए. जिसके बाद मैंने सोचा कि कॉफी तो लोग दिन में पीते लिहाजा मुझे समझ आ गया और मैं इससे बच पाया.’ हालांकि रवि किशन ने उस हस्तीइस तरह का नाम बताने से मना कर दिया क्योंकि वो इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

वहीं रवि किशन ने ये भी माना कि वो हमेशा मेहनत करने में विश्वास रखते हैं शॉर्टकट में नहीं इसलिए जब उन्हें इस तरह का ऑफर मिला तो वो इससे खुद को बचाने में कामयाब रहे. 

भोजपुरी के सुपरस्टार हैं रवि किशन
रवि किशन ने अपने करियर का आगाज हिंदी फिल्मों से ही की थी. 1993 में पीतांबर उनकी पहली फिल्म थी. जिसक बाद वो तमिल, भोजपुरी, इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, कन्नड़, गुजराती, कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन सबसे ज्यादा इन्हें फेम मिला भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में. भोजपुरी इंडस्ट्री का तो इन्हें सुपरस्टार कहा जाता है. वहीं छोटे पर्दे पर भी रवि किशन ने खूब काम किया. बिग बॉस के पहले सीजन में भी रवि किशन ने हिस्सा लिया था और वो अपनी पॉपुलैरिटी के चलते ही शो में तीसरे नंबर पर रहे थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news