Car Sales: इस कंपनी की कार खरीदने के लिए बेताब हुए जा रहे लोग! 175% बढ़ी बिक्री
Advertisement

Car Sales: इस कंपनी की कार खरीदने के लिए बेताब हुए जा रहे लोग! 175% बढ़ी बिक्री

Toyota Cars: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर पिछले महीने (जनवरी 2023) में 12,835 यूनिट बेचने में कामयाब रही, जो सालाना आधार पर इसकी बिक्री में 175 प्रतिशत की ग्रोथ दिखाता है.

Car Sales: इस कंपनी की कार खरीदने के लिए बेताब हुए जा रहे लोग! 175% बढ़ी बिक्री

Toyota Car Sales: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपने जनवरी 2023 के बिक्री आंकड़ों का खुलासा कर दिया है. जापानी कार निर्माता टोयोटा की भारतीय सहायक कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर पिछले महीने (जनवरी 2023) में 12,835 यूनिट बेचने में कामयाब रही, जो सालाना आधार पर इसकी बिक्री में 175 प्रतिशत की ग्रोथ दिखाता है. टोयोटा ने जनवरी 2022 में सिर्फ 7,328 यूनिट्स की बिक्री की थी.

इसके अलावा, कंपनी ने दिसंबर 2022 के मुकाबले जनवरी 2023 में 23 प्रतिशत ज्यादा बिक्री की है. दिसंबर 2022 में इसकी कुल 10,421 यूनिट ही बिकी थीं. टोयोटा की बिक्री में हो रही बढ़ोतरी के पीछे कंपनी के नए लॉन्च किए गए मॉडल- अर्बन क्रूजर हाइराइडर का बड़ा योगदान है. इसके अलावा, टोयोटा फॉर्च्यूनर और ग्लैंजा भी कार निर्माता की कुल बिक्री में महत्वपूर्ण योगदान देती हैं.

बिक्री के बारे में टीकेएम के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग) अतुल सूद ने कहा, “कैलेंडर ईयर 2022 टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के लिए सकारात्मक नोट पर समाप्त हुआ. कंपनी ने पिछले दशक में अपनी सबसे अधिक थोक बिक्री दर्ज की है. हमने नए साल में बहुत उत्साह और आशा के साथ कदम रखा है. हमें उम्मीद है कि इस साल ग्राहकों की मांग में और तेजी आएगी."

उन्होंने आगे कहा, "इनोवा हाईक्रॉस की डिस्पैच शुरू हो गई है और हम भारत में इस उत्पाद की लगातार बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कड़े प्रयास कर रहे हैं. अर्बन क्रूजर हाइराइडर को भी हमारे ग्राहकों से अच्छी डिमांड मिल रही है. हमारे प्रमुख मॉडल- केमरी, फॉर्च्यूनर, लीजेंडर और वेलफायर को भी अच्छे ऑर्डर मिल रहे हैं."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news