शानदार लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ XL7 Alpha FF लॉन्च, जानें SUV की कीमत
Advertisement

शानदार लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ XL7 Alpha FF लॉन्च, जानें SUV की कीमत

Suzuki ने इडोनेशिया के मार्केट में XL7 का नया टॉप मॉडल लॉन्च कर दिया है जिसका नाम XL7 Alpha FF है. फिलहाल जकार्ता में हो रहे इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो कंपनी ने ये नया मॉडल पेश किया है. Alpha FF के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 294.2 मिलियन IDR (15.52 लाख रुपये) रखी है.

सुजुकी ने इंडोनेशिया में XL7 का नया टॉप मॉडल लॉन्च कर दिया है जिसका नाम XL7 अल्फा FF है

नई दिल्लीः मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की किफायती SUV XL6 को भारत में बहुत पसंद किया जाता है, इसके अलावा अर्टिगा भी मार्केट में खूब बिकती है. लेकिन क्या आपने कभी XL7 के बारे में सुना है? जी हां.. सुजुकी ने इंडोनेशिया में XL7 का नया टॉप मॉडल लॉन्च कर दिया है जिसका नाम XL7 अल्फा FF है जिसमें FF का मतलब ‘फाइनेस्ट फॉर्म’ से है. फिलहाल जकार्ता में हो रहे इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो कंपनी ने ये नया मॉडल पेश किया है. XL7 Alpha FF को वैसे ही अपडेट्स दिए गए हैं जैसे कुछ समय पहले 2021 जीआइआईएएस में पेश की गई सुजुकी अर्टिगा स्पोर्ट FF को मिले हैं.

  1. लॉन्च हुई Suzui XL7 अल्फा FF
  2. शानदार लुक के साथ जोरदार फीचर्स
  3. भारत में इसी महीने लॉन्च होगी XL6

क्या है XL7 अल्फा FF की कीमत

सुजुकी ने अल्फा FF के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 294.2 मिलियन आईडीआर (15.52 लाख रुपये) रखी है जो ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए 305.2 मिलियन आईडीआर (16.10 लाख रुपये) हो जाती है. दिखने में ये SUV जोरदार है और इसके स्टाइल और डिजाइन को पहले जैसा ही रखा गया है. कार की ग्रिल, अगले बंपर, फॉग लैंप्स पर ब्लैक पुर्जे दिए गए हैं, वहीं व्हील आर्च्स और डोर सिल्स के अलावा ओआरवीएम और पिलर्स पर क्लैडिंग दी गई है. इसेक अलावा पूरी तरह ब्लैक्ड आउट रूफ रेल्स, डुअल टोन अलॉय व्हील्स और एल-शेप एलईडी टेल लैंप्स SUV के लुक को और भी तगड़ा बनाते हैं.

ये भी पढ़ें : अप्रैल 2022 में लॉन्च होगी Maruti Suzuki की स्टाइलिश SUV, कम कीमत में पैसा वसूल फीचर्स

पूरी तरह ब्लैक केबिन में खूब सारे फीचर्स

सुजुकी XL7 अल्फा FF के केबिन में पूरी तरह ब्लैक स्पोर्टी केबिन दिया गया है जो लाल ऐक्सेंट के साथ आता है. कार के साथ नया साउंड सिस्टम अैर डिजिटल साउंड प्रोसेसर दिया गया है जो साउंडस्ट्रीम से लिया गया है. इसके अलावा कार को स्मार्ट डिजिटल क्लाइमेट कंट्रोल और लैदर से ढंका स्टीयरिंग व्हील दिया गया है. कार के साथ पहले जैसा 1.5-लीटर के15बी नेचुरली ऐस्पिरेटेड इंजन दिया जा सकता है जो 104 बीएचपी ताकत और 138 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है. बता दें कि मारुति सुजुकी भारतीय मार्केट में इसी महीने नई अर्टिगा और XL6 लॉन्च करने वाली है.

Trending news