Used Ertiga: सिर्फ ₹5 लाख में मिल रही Maruti की 7 Seater कार, खरीदने के लिए लगी ग्राहकों की कतार
Advertisement

Used Ertiga: सिर्फ ₹5 लाख में मिल रही Maruti की 7 Seater कार, खरीदने के लिए लगी ग्राहकों की कतार

Maruti 7 Seater Car: दिसंबर महीने में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में दूसरे पायदान पर रही थी. कुल मिलकर, ग्राहक इस कार को खरीदने के लिए लाइनों में लगे हैं. आप इस कार को सिर्फ 5 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. 

Used Ertiga: सिर्फ ₹5 लाख में मिल रही Maruti की 7 Seater कार, खरीदने के लिए लगी ग्राहकों की कतार

Maruti Ertiga under 5 lakh: भारत में एसयूवी कारों के बाद अगर किसी सेगमेंट की कारें डिमांड में हैं, तो वह 7 सीटर एमपीवी हैं. मारुति सुजुकी से लेकर किआ और टोयोटा तक इस सेगमेंट में अपनी पकड़ बनाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. हालांकि सबसे ज्यादा बिक्री मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Suzuki) की हो रही है. दिसंबर महीने में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में दूसरे पायदान पर रही थी. कुल मिलकर, ग्राहक इस कार को खरीदने के लिए लाइनों में लगे हैं. अगर आप शोरूम पर नई अर्टिगा लेने जाएंगे तो आपको 9.30 लाख रुपये से 13.30 लाख रुपये तक (ऑन-रोड) मिलने वाली है. 

हालांकि आप चाहें तो मारुति अर्टिगा को सेकेंड हैंड मार्केट से कम दाम में भी खरीद सकते हैं. इसके मॉडल और किलोमीटर के हिसाब से दाम अलग-अलग हो सकते हैं. हम आपके लिए 5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रही कुछ सेकेंड हैंड मारुति अर्टिगा के विकल्प लेकर आए हैं. इन्हें हमने maruti suzuki true value वेबसाइट पर 31 जनवरी को देखा है. 

1. Ertiga VDI SHVS: यह अर्टिगा साल 2015 की है और अब तक 1.20 लाख किमी. चल चुकी है. ऑनर ने इसके लिए 5.10 लाख रुपये मांगे है. यह डीजल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. कार की लोकेशन फरीदाबाद है. 

2. Ertiga VDI: यह अर्टिगा भी साल 2015 की है और अब तक 1.29 लाख किमी. चल चुकी है. ऑनर ने इसके लिए 5.40 लाख रुपये मांगे है. यह डीजल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. कार की लोकेशन अंबाला है. 

3. Ertiga ZXI PLUS: इस मारुति अर्टिगा के लिए 6.50 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार साल 2021 की है और अभी तक सिर्फ 45 हजार किमी. चली है. यह पेट्रोल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स वाली है. कार की लोकेशन भिवाडी है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news