'ससुराल सिमर का 2' की ऐक्ट्रेस तान्या शर्मा ने खरीदी ये जानदार SUV, जानें कितने की है कार
Advertisement

'ससुराल सिमर का 2' की ऐक्ट्रेस तान्या शर्मा ने खरीदी ये जानदार SUV, जानें कितने की है कार

छोटे पर्दे की अभिनेत्री और ससुराल सिमर का 2 से फेमस हुईं तान्या शर्मा ने नई Kia Seltos कॉम्पैक्ट SUV खरीदी है, इसकी फोटोज इन्होंने अपने साशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

तान्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं

नई दिल्लीः ससुराल सिमर का 2 से फेमस हुईं छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस तान्या शर्मा ने हाल में नई कार खरीदी है जो Kia Seltos SUV है. तान्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें ये अपनी नई किआ सेल्टोस की डिलेवरी लेते अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. नई सेल्टोस तान्या के लिए इसीलिए भी खास है क्योंकि इस ऐक्ट्रेस की ये पहली कार है. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में तान्या ने लिखा, “पहले हमेशा खास होते हैं. इस दिन के लिए भगवान की आभारी हूं.”

  1. तान्या शर्मा ने खरीदी नई Kia Seltos
  2. ससुराल सिमर का 2 की ऐक्ट्रेस हैं तान्या
  3. सेल्टोस GTX Plus पेट्रोल वेरिएंट खरीदा

तान्या ने सेल्टोस का GTX Plus पेट्रोल वेरिएंट खरीदा है

तान्या ने अपनी नई कार की कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन सड़क परिवहन औैर हाईवे मंत्रालय के वाहन पोर्टल से पता चलता है कि इन्होंने सेल्टोस का GTX Plus पेट्रोल वेरिएंट खरीदा है. ये मॉडल 1.4-लीटर टी-जीडीआई 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आता है. ये इंजन 6000 आरपीएम पर 138 बीएचपी ताकत और 1500-3200 आरपीएम पर 242 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया है.

ये भी पढ़ें : बाहुबली प्रभास के पास है बॉलीवुड इंडस्ट्री की दूसरी सबसे महंगी कार, जानें पहली किसकी

दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 17.54 लाख रुपये

किआ इंडिया ने ये SUV खूब सारे हाइटेक फीचर्स के साथ बाजार में पेश की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. नई सेल्टोस दिखने में भी काफी खूबसूतर है और तान्या शर्मा ने जो मॉडल खरीदा है उसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 17.54 लाख रुपये है. हालांकि मुंबई में टैक्स और बाकी सारे शुल्क मिलाकर ये कॉम्पैक्ट SUV करीब 21 लाख रुपये की पड़ती है. भारत में किआ सेल्टोस रेन्ज की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.95 लाख रुपये है जो 18.10 लाख रुपये तक जाती है.

Trending news