Advertisement
photoDetails1hindi

Valentine's Day पर खरीद लाइए यह चकाचक Electric Scooter, हजारों की छूट, फुल चार्ज में 137KM चलेगा

Valentine Day Offer on Electric Scooters: वैलेंटाइन्स डे पर गिफ्ट देना हो या पर्सनल इस्तेमाल के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हो, आपके पास शानदार मौका है. Okinawa Autotech अपने ग्राहकों के लिए वेलेंटाइन डे ऑफर लेकर आई है. 

1/5

Okinawa electric scooter: अगर आप वैलेंटाइन्स डे के मौके पर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको पास शानदार मौका है. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी Okinawa Autotech अपने ग्राहकों के लिए वेलेंटाइन डे ऑफर (Valentine's Day Offer) लेकर आई है. 

2/5

ओकिनावा ऑटोटेक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की चुनिंदा रेंज पर विशेष ऑफर की घोषणा की. ऑफर के तहत कंपनी की तीन स्कूटर्स 12,500 रुपये तक की छूट पर खरीदे जा सकते हैं. खास बात है कि यह डिस्काउंट ऑफर 15 फरवरी तक चलने वाला है.

3/5

ओकिनावा भारत में तेजी से उभरते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में प्रमुख कंपनियां में से एक है. कंपनी PraisePro, OKhi-90 और iPraise+ जैसे मॉडल की बिक्री करती है. कंपनी ने घोषणा की है कि वेलेंटाइन डे ऑफर हाई-स्पीड मॉडल जैसे iPraise+, PraisePro और Ridge+ और इसकी कम गति वाली पेशकश जैसे R30 और Lite पर लागू होगा. 

4/5

बता दें कि iPraise+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 145,965 रुपये है. ऑफर के बाद इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है. यह स्कूटर 3.6 kWh की बैटरी के साथ आता है और फुल चार्ज में 137KM चल सकता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 50 kmph की है. इसे फुल चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है. 

 

5/5

इसी तरह iPraise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99,645 रुपये है. ऑफर के बाद इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है. यह स्कूटर 2.08 kWh की बैटरी के साथ आता है और फुल चार्ज में 81KM चल सकता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 50 kmph की है. इसे फुल चार्ज होने में 2-3 घंटे का समय लगता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़