Ola स्कूटर में आया ये खतरनाक ग्लिच! 90 की स्पीड पर होता है कुछ ऐसा, VIDEO VIRAL
Advertisement

Ola स्कूटर में आया ये खतरनाक ग्लिच! 90 की स्पीड पर होता है कुछ ऐसा, VIDEO VIRAL

Ola S1 Pro electric scooter: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के अनुसार, ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola S1 Pro electric scooter) के साथ एक समस्या तब सामने आई जब स्कूटर का पहिया अचानक रिवर्स मोड में घूमने लगा.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ने कम ही समय में मार्केट में पहचान बनाई लेकिन अब यह प्रोडक्ट शिकायतों के घेरे में है. कस्टमर्स की शिकायतों और इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटनाओं के बाद अब स्कूटर की रफ्तार को लेकर एक बड़ा ग्लिच सामने आया है. 90 की स्पीड पर जाते ही यह बिना रुके रिवर्स मोड में चला जाता है.

  1. ओला के स्कूटर में आया नया ग्लिच 
  2. 90 की स्पीड पर आते ही लगता है रिवर्स मोड
  3. वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

वीडियो में दिखी ये बड़ी गड़बड़ी

सोशल मीडिया पर स्कूटर के अजीबोगरीब तरीके से चलने का एक वीडियो अपलोड होने के बाद यह घटना सामने आई. हालांकि, वीडियो के सही स्रोत का पता नहीं चल पाया है. वीडियो में, Ola S1 Pro को फर्श पर गिरा हुआ देखा जा सकता है, जबकि इसका पहिया लगातार रिवर्स मोड में घूम रहा है.

पहले इस मॉडल में आ चुकी है दिक्कत 

पहिए के रिवर्स रोटेशन के साथ-साथ स्कूटर के टर्न सिग्नल को भी लगातार पलक झपकते देखा जा सकता है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह पहली बार नहीं है जब रिवर्स मोड में व्हील स्पिनिंग का मुद्दा सामने आया है. इससे पहले, ओला एस 1 प्रो के साथ इसी तरह की समस्या की जानकारी सामने आई थी. जब यह 102 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर आते ही रिवर्स मोड में बदल गया था. इस घटना का समय काफी दुर्भाग्यपूर्ण था, क्योंकि उस समय एक व्यक्ति इसे चला रहा था. 

स्कूटर में है रिवर्स मोड फीचर

आपको बता दें कि ओला एस1 प्रो में रिवर्स मोड फीचर दिया गया है, जो तब काम आता है जब स्कूटर को रिवर्स करने की जरूरत होती है. इन सभी घटनाओं में, स्कूटर ने एक सॉफ्टवेयर की गड़बड़ी के कारण बिना लगाए ही अपने आप को रिवर्स मोड में डाल दिया है.

LIVE TV

अपडेट होता है सॉफ्टवेयर

ओला स्कूटर कई तरह के फीचर्स को कंट्रोल करने वाले सॉफ्टवेयर के साथ आता है. यह सॉफ्टवेयर किसी भी प्रोब्लम को सॉल्व करने के लिए हर कुछ दिन में अपडेट किया जाता है. ऐसा लगता है कि रिवर्स मोड के ऑटोमैटिक होने वाली गड़बड़ी इस सॉफ्टवेयर से ही पैदा हो रही है.

इतनी है स्कूटर की कीमत

ओला एस1 प्रो की कीमत वर्तमान में 1.29 लाख रुपये है और यह 3.97 kWh बैटरी के साथ आता है जिसकी अधिकतम रेंज 181 किमी है और यह पोर्टेबल 750W चार्जर का उपयोग करके 6 घंटे 30 मिनट में चार्ज हो जाती है.

Trending news