अब इन शहरों के ग्राहकों को मिलेगा Ola का इलेक्ट्रिक स्कूटर, कहीं आपका नंबर तो नहीं आया?
Advertisement

अब इन शहरों के ग्राहकों को मिलेगा Ola का इलेक्ट्रिक स्कूटर, कहीं आपका नंबर तो नहीं आया?

ओला इलेक्ट्रिक के को-फाउंडर और CEO, भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि बेंगलुरु और चेन्नई के बाद कंपनी अब चार नए शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू करने वाली है.

कंपनी ने अब चार नए शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर दी है.कंपनी ने अब चार नए शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी शुरू कर दी है

नई दिल्लीः ओला इलेक्ट्रिक के ग्राहकों का अच्छा टाइम शुरू हो चुका है क्योंकि कंपनी S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी शुरू करने वाली है. चेन्नई और बेंगलुरु के 100 ग्राहकों को सबसे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स सौंपने के बाद अब कंपनी मुंबई, पुणे, अहमदाबाद और विशाखापट्टनम के ओला ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी देना शुरू करने वाली है. इस बात की जानकारी ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और को-फाउंडर, भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. इसके साथ ही उन्होंने डिलीवरी मिलने के बाद खुश ग्राहकों की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.

  1. 4 नए शहरों में ओला स्कूटर की डिलीवरी
  2. मुंबई, पुणे, अहदाबाद और वाइजेग शामिल
  3. बेंगलुरु और चेन्नई के ग्राहकों से शुरुआत

शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये

बता दें कि ओला S1 के लिए शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये है जो S1 प्रो के लिए 1.30 लाख रुपये तक जाती है. ओला इलेक्ट्रिक ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट्स - S1 और S1 प्रो में पेश किया है. इनमें जहां S1 2.98 किलोवाट बैटरी पैक के साथ आया है, वहीं S1 प्रो को 3.97 किलोवाट बैटरी पैक से लैस किया गया है. S1 को एक बार फुल चार्ज करने पर 120 किमी तक चलाया जा सकता है और S1 प्रो के एक चार्ज में 180 किमी तक चलाया जा सकता है. इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत अलग-अलग राज्यों द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी के हिसाब से कम होती है.

ये भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक Hero Splendor! 35,000 में पेट्रोल की टेंशन को कहें 'टाटा', बाइक की रेंज है 151 KM

सितंबर में दो दिन के लिए विंडो खोली थी

इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का उत्पादन ओला इलेक्ट्रिक के तमिलनाडु में चेन्नई के नज़दीक स्थित प्लांट में किया जा रहा है. कंपनी ने इसी परिसर में नया हाइपरचार्जर स्थापित किया है. कुछ समय पहले ओला इलेक्ट्रिक ने वादा किया है कि देशभर के 400 शहरों में 1 लाख से ज़्यादा जगहों और टचपॉइंट्स पर हाइपरचार्जर ग्राहकों की सुविधा के लिए लगाए जाएंगे. बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक का यह प्लांट दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहन निर्माता प्लांट बनने जा रहा है और फिलहाल इसकी बागडोर पूरी तरह महिलाओं ने संभाल रखी है. ओला ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री के लिए सितंबर में दो दिन के लिए विंडो खोली थी और बेहद तगड़ी डिमांड के बाद कंपनी ने इसे सिर्फ 48 घंटों में ही बंद कर दिया था.

Trending news