Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बिक्री की विंडो फिर खुली, इस बार S1 Pro खरीदना हुआ महंगा
Advertisement

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बिक्री की विंडो फिर खुली, इस बार S1 Pro खरीदना हुआ महंगा

Ola Electric Scooter Purchase Window: ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त 2021 को अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro भारत में लॉन्च की थी और अब कंपनी ने तीसरी बार इसके लिए बिक्री की विंडो खोली है. कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी बढ़ा दी है और अब S1 Pro के लिए ग्राहकों को 1.40 लाख रुपये चुकाने होंगे.

इस बार कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 10,000 रुपये का इजाफा कर दिया है

Ola Electric Scooter Purchase Window: बीते कुछ महीनों में आग लगने के कई मामलों के बाद ग्राहकों में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने को लेकर डर बना हुआ है. इसी बीच ओला इलेक्ट्रिक ने ना सिर्फ S1 Pro के लिए बिक्री की विंडो दोबारा खोली है, बल्कि इस बार कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 10,000 रुपये का इजाफा भी कर दिया है. ओला ने तीसरी बार S1 Pro के लिए बुकिंग लेना शुरू किया है. ओला ने पहली बार ईवी की कीमत में इजाफा किया है जिसके बाद S1 Pro की एक्सशोरूम कीमत अब 1.40 लाख रुपये हो गई है.

जारी है ई-स्कूटर की टेस्ट राइड

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त 2021 को इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च किए थे और अब कंपनी ने तीसरी बार इसकी बिक्री शुरू की है जो इस रविवार तक जारी रहेगी. कंपनी ने देशभर के 5 शहरों में ईवी की टेस्ट राइड शुरू कर रखी है और ओला का कहना है कि जिन ग्राहकों ने बुकिंग की है उन्हें मेल आईडी पर इसकी डिलीवरी की जानकारी दी जाएगी. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में S1 Pro को 185 किमी तक चलाया जा सकता है, वहीं असल में ये 131 किमी तक रेंज देती है. इसकी टॉप स्पीड 115 किमी है.

ये भी पढ़ें : अब इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के साथ भौकाल मचाने आ रही Royal Enfield, जानें इसके बारे में

आग लगने से ग्राहकों में डर

बीते कुछ महीने में कई मामले सामने आए हैं जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने आग पकड़ी है, चाहे चलता ई-स्कूटर हो या घर में खड़ा हुआ. इन घटनाओं में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. बावजूद इसके ओला ने अप्रैल 2022 में 12,683 ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी दी है, इस आंकड़े के साथ ओला ने हीरो इलेक्ट्रिक को बिक्री के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा ओला देश में सबसे तेजी से 10,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी बन गई है. हालांकि ओला ने आग लगने की घटनाओं को देखते हुए इस महीने 1,441 ईवी रिकॉल करना पड़ा है.

Trending news