Maruti Baleno के बेस मॉडल की इतनी है ऑन-रोड कीमत, Loan पर खरीदा तो यह होगी EMI
Advertisement

Maruti Baleno के बेस मॉडल की इतनी है ऑन-रोड कीमत, Loan पर खरीदा तो यह होगी EMI

Maruti Baleno Sigma: फिलहाल यह मारुति की ही नहीं, देश की भी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. अकेले नवंबर महीने में ही इसकी करीब 21 हजार यूनिट्स बिक गई थी. अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम लाएं है बलेनो के बेस मॉडल की कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल्स:

 

Maruti Baleno के बेस मॉडल की इतनी है ऑन-रोड कीमत, Loan पर खरीदा तो यह होगी EMI

Maruti Baleno Base Model Price and Features: मारुति सुजुकी ने इस साल अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Maruti Baleno को नए अवतार में लॉन्च किया था. नए अवतार में आने के साथ इस कार के एक्सटीरियर को अपग्रेड करने के साथ ही इंटीरियर में ढेर सारे फीचर्स जोड़े गए थे. इसके बाद से ही मारुति बलेनो की बिक्री काफी बढ़ गई है. फिलहाल यह मारुति की ही नहीं, देश की भी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. अकेले नवंबर महीने में ही इसकी करीब 21 हजार यूनिट्स बिक गई थी. अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम लाएं है बलेनो के बेस मॉडल की कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल्स:

Maruti Baleno Base Model: कीमत
मारुति बलेनो कुल चार वेरिएंट-  Sigma, Delta, Zeta और Alpha में आती है. सिग्मा इसका बेस मॉडल है. इसकी कीमत 6.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. अगर ऑन रोड की बात करें तो यह दिल्ली में आपको करीब 7.4 लाख रुपये की मिलेगी. 

कितनी जाएगी EMI
अगर आप बलेनो का बेस मॉडल ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो हम इसकी डिटेल्स भी लेकर आए हैं. 7.4 लाख (ऑन-रोड) की इस कार को खरीदने के लिए अगर आप 10 फीसदी का डाउनपेमेंट (74,000 रुपये) करने के साथ 9.8 फीसदी की ब्याज दर और 5 साल का लोन पीरियड लेते हैं तो आपको हर महीने 14,078 रुपये EMI देनी होगी.

Maruti Baleno: इंजन और पावर
मारुति बलेनो में 1.2-लीटर डुअल जेट पेट्रोल इंजन (90PS और 113Nm) मिलता है. यह इंजन पांच-स्पीड मैनुअल और पांच-स्पीड AMT का ऑप्शन मिलता है. इसमें सीएनजी का विकल्प भी है, जो Delta और Zeta वेरिएंट में ही मिलती है. 

Maruti Baleno Base Model: फीचर्स
रियर डीफॉगर
हलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप
LED टेललैंप
सभी पावर विंडो
मैनुअल डे/नाइट मिरर
टिल्ट स्टीयरिंग
ऑटो AC
रिमोट सेंट्रल लॉकिंग
फिक्स्ड रियर हेडरेस्ट
बॉडी कलर्ड बंपर
ब्लैक ORVM

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news