Ferrari Roma: 2 करोड़ की कार का निकला कचुम्बर! डीलरशिप से हुई ऐसी गलती कि टूटकर बन गई कबाड़
Advertisement

Ferrari Roma: 2 करोड़ की कार का निकला कचुम्बर! डीलरशिप से हुई ऐसी गलती कि टूटकर बन गई कबाड़

Car Accident News: अक्सर शोरूम पर डिलिवरी लेते समय कार का एक्सीडेंट हो जाता है. लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जब डीलरशिप की लापरवाही के चलते 2 करोड़ रुपयों की एक कार का कचुम्बर बन गया. यह एक महंगी स्पोर्ट्स कार, Ferrari Roma थी.

Ferrari Roma: 2 करोड़ की कार का निकला कचुम्बर! डीलरशिप से हुई ऐसी गलती कि टूटकर बन गई कबाड़

Ferrari Roma damaged on Dealership: आपने अक्सर ऐसी घटनाएं सुनी होंगी जब शोरूम पर डिलिवरी लेते समय कार का एक्सीडेंट हो गया हो. लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जब डीलरशिप की लापरवाही के चलते 2 करोड़ रुपयों की एक कार का कचुम्बर बन गया. यह एक महंगी स्पोर्ट्स कार, Ferrari Roma थी. घटना के समय Ferrari Roma को डीलरशिप से भेजा जा रहा था, उसी समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ऐसा लिफ्ट में खराबी के कारण हुआ. यह कार अचानक लिफ्ट शाफ्ट में लटक गई. कार की कीमत $240,000 (लगभग 2 करोड़ रुपये) है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना फ्लोरिडा के पाम बीच में हुई. घटना के बाद दमकल विभाग को बुलाया गया. स्पोर्ट्स कार को शाफ्ट से बाहर निकालने में उन्हें करीब चार घंटे लग गए. पाम बीच काउंटी फायर एंड रेस्क्यू ने फेसबुक पर ऑपरेशन के बारे में कहा, "कार लिफ्ट की खराबी के कारण कार लिफ्ट शाफ्ट में लटक गई." ऑपरेशन में काफी समय लगा क्योंकि कार से खतरनाक ईंधन रिसाव को नियंत्रित करना था.

एक्सीडेंट के बाद कार की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. कार सिल्वर कलर की है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसके पिछले सिरे को काफी नुकसान हुआ है. अच्छी बात यह रही कि दुर्घटना में स्टाफ के लोगों और आपातकालीन कर्मियों को कोई नुकसान नहीं हुआ.

आपको बता दें कि यह एक पॉपुलर स्पोर्ट्स कारों में से एक है. इसमें 3.8-लीटर V8 इंजन मिलता है. यह इंजन 611 hp की पावर जेनरेट करता है. कार को 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पाने में सिर्फ 3.4 सेकंड का समय लगता है. यह वही इंजन है जिसका इस्तेमाल Ferrari SF90 Stradale में किया गया था.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news