New Car offers 2022: कार खरीदें इस साल, पेमेंट करें अगले साल; इस शानदार ऑफर से कस्‍टमर्स हुए खुश!
Advertisement

New Car offers 2022: कार खरीदें इस साल, पेमेंट करें अगले साल; इस शानदार ऑफर से कस्‍टमर्स हुए खुश!

Diwali Offers on cars 2022: आप दशहरा या दिवाली पर कार खरीदेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये कंपनी बहुत ही आकर्षक ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत आपको गाड़ी का पेमेंट 2023 से करना होगा. यानी 2022 में आपसे कोई ईएमआई नहीं मांगी जाएगी.  

New Car offers 2022: कार खरीदें इस साल, पेमेंट करें अगले साल; इस शानदार ऑफर से कस्‍टमर्स हुए खुश!

Car Loan EMI: अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लीजिए. क्‍योंकि इससे आपका बंपर फायदा हो सकता है. जापान की एक कंपनी ने ग्राहकों के लिए बहुत ही खास ऑफर निकाला है जिसके तहत आप साल 2022 में कार खरीदें और उसका पेमेंट 2023 में करें. इसके अलावा एक और भी सुविधा आपको मिलेगी. साल 2022 यानी अक्‍टूबर, नवंबर और दिसंबर में आपको कोई ईएमआई जमा नहीं करनी होगी.  

गाड़ी 2022 में खरीदें, पेमेंट अगले साल करें 

इस तरह का ऑफर होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) की तरफ से निकाला गया है. कंपनी ने ड्राइव इन 2022, पे इन 2023 (Drive in 2022 Pay in 2023 Scheme) के नाम से इस ऑफर को पेश किया है. इस योजना के लिए कंपनी ने कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड के साथ साझेदारी की है. आपको बता दें कि कंपनी (Honda Cars India) ने अभी ये ऑफर अपनी होंडा अमेज और होंडा सिटी कार के सभी वेरिएंट पर निकाला है. कस्‍टमर्स 'ड्राइव इन 2022, पे इन 2023' का फायदा आसानी से उठा सकते हैं. इसके तहत वे 2022 में होंडा कार खरीद सकेंगे और उसका पेमेंट साल 2023 में ईएमआई से कर सकेंगें. 

जल्‍द उठाएं फायदा 

कंपनी (Honda Cars India) की तरफ से ये ऑफर 31 अक्टूबर 2022 तक के लिए है. आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत पहले तीन महीनों के लिए आपको कोई ईएमआई नहीं देनी होगी. वहीं आपको कार की रोड़ कीमत का 85% तक फाइनेंस मिल जाएगा. आपको चौथे महीने से ईएमआई जमा करनी होगी. इस ऑफर के माध्‍यम से कंपनी कारों की बिक्री को बढ़ावा देना चाहती है.

कार खरीद को आसान बनाया

कंपनी (Honda Cars India) के बताया इस आकर्षक ऑफर के द्वारा कंपनी, लोगों को आसानी से कार खरीदने में सक्षम बनान चाहती है. ऐसे कई लोग होते हैं जिनके पास इतना पेमेंट नहीं होता और वो कार खरीदना चाहते हैं. इस ऑफर के माध्‍यम से वे लोग कार खरीद सकते हैं और अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. 

लक्‍जरी कार बनाती है ये कंपनी

आपको बता दें कि होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) देश में लक्‍जरी कारें बनाती है. इस कंपनी की स्थापना दिसंबर 1995 में हुई थी. इस कंपनी की होंडा सिटी और होंडा अमेज बहुत फैमस है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news