Horoscope: इन 3 राशियों पर बरसेगी गुरु बृहस्पति की कृपा, धन लाभ के साथ मिलेगी करियर में तरक्की
Advertisement

Horoscope: इन 3 राशियों पर बरसेगी गुरु बृहस्पति की कृपा, धन लाभ के साथ मिलेगी करियर में तरक्की

Weekly Horoscope: देवगुरु बृहस्पति की कृपा से तीन राशि के लोगों को धन, स्वास्थ्य और समृद्धि के लाभ की प्राप्ति होगी. इस हफ्ते अपनी योग्यताओं के आधार पर नए काम शुरूआत कर सकते हैं. अपने वादों व जिम्मेदारियों की सच्चाई पर अमल करें, ताकि दूसरों के विश्वास और सम्मान के हकदार बन सकें.

राशिफल

Jupiter Grace on these Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, बृहस्पतिवार को देवगुरु के नाम से जाना जाता है. ये हमारे जीवन में बड़ी भूमिका निभाते हैं और सत्य और धर्म की भावनाओं को बढ़ाते हैं. उनकी कृपा से बहुत से लोग समृद्धि और सुख का अनुभव करते हैं. ऐसे में आज बात करेंगे कि इस हफ्ते गुरु की कृपा से कौन सी तीन राशि के लोगों को प्राप्त होगी.

धनु राशि

धनु राशि वालों को इस हफ्ते गुरु की बड़ी कृपा प्राप्त होगी. जो लोग अपने किसी बिजनेस प्रोजेक्ट में उलझन में हैं, उन्हें लाभ होगा और वे अपने व्यवसाय की उन्नति करेंगे. आपकी सहूलियत में वृद्धि रहेगी और आप अपने जीवन में खुशियों का अनुभव करेंगे.

कुंभ राशि

इस हफ्ते, कुंभ राशि वालों को एक सुखद संदेश मिलेगा. आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा और आप अपने परिवार के साथ समय बिताने में सक्षम होंगे. इस हफ्ते आपको अपने योग्यताओं के आधार पर उन लोगों से मिलना चाहिए, जिनके साथ आप भविष्य में एक साझेदारी शुरू करना चाहते हैं. गुरुदेव बृहस्पति की कृपा से आपको संघर्षों से निपटने की शुरुआत करनी चाहिए.

मीन राशि

इस हफ्ते मीन राशि वालों के लिए वित्तीय समृद्धि का समय है. गुरुदेव बृहस्पति की कृपा से आपके घर में धन की वृद्धि होगी और आप अपने वित्तीय स्थिति में सुधार करेंगे. अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो आपके इस इच्छा की पूर्ति हो सकती है.

उपाय

देवगुरु समय-समय पर आकर्षण का भाव बढ़ाते हैं, इसलिए अपने वादों व जिम्मेदारियों को सच्चाई पर अमल करें, ताकि आप दूसरों के विश्वास और सम्मान के हकदार बन सकें. गुरु की कृपा पाने के लिए पूजा-अर्चना कर सकते हैं.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Shani Jayanti 2023: दुर्लभ संयोग में मनाई जाएगी शनि जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि
Budh ki Mahadasha: बुध अपनी महादशा में जमकर कराते हैं ऐश, 17 साल तक नोटों में खेलते हैं लोग

 

Trending news