सपने में दिख जाए ये जीव तो हो जाएं खुश, शर्त लगा लें वजह जानकर झूम उठेंगे आप
Advertisement

सपने में दिख जाए ये जीव तो हो जाएं खुश, शर्त लगा लें वजह जानकर झूम उठेंगे आप

Cat dream meaning in Hindi: बिल्‍ली से जुड़े शगुन-अपशगुन देश-दुनिया में मशहूर हैं. ये भविष्‍य में होने वाले घटनाक्रमों का इशारा देते हैं. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में सपने में बिल्‍ली देखने के मतलब भी बताए गए हैं. 

फाइल फोटो

Sapne me Billi dekhane Ka matlab: बिल्‍ली का रास्‍ता काटना, बिल्‍ली का रोना बहुत अशुभ माना जाता है. मान्‍यता है कि बिल्‍ली का ऐसा व्‍यवहार अनहोनी का इशारा देता है. इसी तरह बिल्‍ली का सपने में दिखना भी खास इशारा देता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में सपने में बिल्‍ली देखने के कइ मायने बताए गए हैं. इनमें से बिल्‍ली से जुड़े कुछ सपने तो बेहद शुभ हैं, जो अपार धन दिलाने वाले हैं. 

सपने में बिल्लियों को लड़ते हुए देखना: यदि सपने में बिल्लियों को लड़ते हुए देखें तो सतर्क हो जाएं, ऐसा सपना अशुभ माना गया है. यह इशारा देता है कि आपको किसी काम में असफलता मिल सकती है या नुकसान हो सकता है. लिहाजा महत्‍वपूर्ण निर्णय लेने में सावधानी बरतें. 

सपने में बिल्‍ली को बच्‍चे के साथ देखना: सपने में बिल्‍ली और उसके बच्‍चे को देखना बहुत शुभ होता है. यह आपके जल्‍द ही मालामाल होने का इशारा है. साथ ही रुका हुआ धन भी मिलने के योग बनते हैं. 

सपने में बिल्‍ली को बचाना: यदि आप ऐसा सपना देखें जिसमें आप किसी बिल्‍ली को बचा रहे हों या बिल्‍ली के साथ खेल रहे हों तो यह आपका जीवन बदलने का इशारा है. आपकी सारी समस्‍याएं खत्‍म होने वाली हैं. आपको मेहनत का पूरा फल मिलने वाला है. कुल मिलाकर आपका जीवन सफलता, धन, सुख से भरने वाला है. 

सपने में सफेद बिल्‍ली देखना: सपने में सफेद बिल्‍ली देखना भी बेहद शुभ माना गया है. ऐसा सपना आने पर जातक को खूब धन लाभ होता है. उसकी लॉटरी लग सकती है या अचानक कहीं से ढेर सारा पैसा मिल सकता है. ऐसा सपना आने पर मां लक्ष्‍मी की पूजा करके उन्‍हें खीर का भोग लगाएं. ताकि मां लक्ष्‍मी जल्‍दी मेहरबान हों. 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news