Surya Gochar 2023: इस राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की, सूर्य करने जा रहे हैं इंक्रीमेंट के स्थान में प्रवेश
Advertisement

Surya Gochar 2023: इस राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की, सूर्य करने जा रहे हैं इंक्रीमेंट के स्थान में प्रवेश

Sun Trasnit In Taurus: सूर्य को प्रसन्न करने से युवाओं को नौकरी में इंक्रीमेंट मिलेगा. इसके साथ ही नया व्यापार भी शुरू कर सकते हैं. हालांकि, नकारात्मकता से दूर रहना ही आपके लिए बेहतर होगा. 

 

सूर्य गोचर

Sun Transit in Kumbh: विभिन्न ग्रहों की तरह सूर्य भी विभिन्न राशियों में विचरण करते हैं. 15 मई को सूर्य मेष राशि से निकल कर वृष राशि में आ जाएंगे और यहां पर 15 जून तक रहेंगे. कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन इंक्रीमेंट के स्थान में होने जा रहा है. ऐसे में सूर्य की कृपा पाने के लिए उन्हें प्रसन्न करके रखना होगा, क्योंकि आपके बैंक बैलेंस के ग्राफ को बढ़ाने वाले भी सूर्य देव ही हैं. 15 मई से लेकर 15 जून के बीच आपको कुछ खास बिंदुओं पर ध्यान देने और उसे ठीक करने की सलाह है. आइए जानते हैं कैसा रहेगा सूर्य का यह परिवर्तन.

सरकार के अटके हुए मामले, इस समय बनते हुए नजर आ रहे हैं. जिन कार्यों को लेकर आप कई दिनों से भागदौड़ कर रहे हैं, उसमें सफलता मिल सकती है. नौकरी संबंधित मामलों में आप ऐसे भी ऊर्जावान दिखाई दे रहे हैं, लेकिन पॉलिटिक्स से आपको बचकर रहना है. बॉस के माध्यम से आपको लाभ हो सकता है. यदि वह आपको किसी प्रोजेक्ट में शामिल करते हैं तो उसमें अपनी जी जान लगा दें.

व्यापारिक मामलों में आपको कीटनाशक दवाओं आदि से संबंधित व्यापार में लाभ होगा, लेकिन जो लोग बड़े व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें इस बात का खास ध्यान रखना है कि सरकार से जुड़ा कोई भी कार्य गलत न हो. व्यापार को मल्टीपल करना होगा. यानी जो लोग एक और नया व्यापार करने की सोच रहे हैं तो उन्हें आगे बढ़ना चाहिए.

नई नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को सुबह जल्दी उठकर सूर्य देव को जल अर्पित करना चाहिए और उनसे प्रार्थना करनी चाहिए. सूर्य देव का आशीर्वाद प्राप्त होगा. पारिवारिक मामलों में पिता के नेतृत्व में चलना लाभकारी साबित होगा. बड़े भाई की उन्नति का समय है. यदि उनका प्रमोशन ड्यू हो तो इस समय खुशखबरी मिल सकती है. दांपत्य जीवन में इस समय आपको तालमेल बनाने की आवश्यकता है.

मन में किसी भी तरह नकारात्मकता को नहीं लाना है, जितना हो सके प्रसन्न रहें और ऊर्जा को सही दिशा में प्रयोग कर खुद को फिट रखें. सिर में दर्द रहता है या फिर जो लोग माइग्रेन के रोगी हैं, उन्हें क्रोध करने से बचना चाहिए.

Gemology: राशि के अनुसार करें रत्न धारण, चमकेगा भाग्य; करियर को मिलेगी रॉकेट की रफ्तार
Mars Zodiac Sign: करियर संवारने का काम करते हैं मंगल, इन 2 राशियों पर हमेशा बरसाते हैं कृपा

 

Trending news