Surya Gochar 2023: परेशान चल रहे इन लोगों को सूर्य गोचर से मिलेगी राहत की सांस, हाथ लगेंगे बड़े परिणाम
Advertisement

Surya Gochar 2023: परेशान चल रहे इन लोगों को सूर्य गोचर से मिलेगी राहत की सांस, हाथ लगेंगे बड़े परिणाम

Sun Transit 2023: सूर्य देव जल्द वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में तुला राशि के लोगों को यदि बॉस के साथ रहने का मौका मिले तो छोड़ें नहीं, पुराने निवेश में कमाई के साथ उधारी भी वापस आएगी.

 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य देव मेष राशि में अपना प्रवास पूरा करने के बाद अब 15 मई को वृष राशि में पहुंच रहे हैं और फिर यहां भी वह एक महीने तक रुकेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए राहत की सांस लेकर आएगा, क्योंकि पिछले एक माह से उनके दांपत्य जीवन और सुबह पर एक अनावश्यक अशांति बनी हुई थी. सूर्य-राहु के कॉम्बिनेशन से आप कुछ परेशान भी चल रहे थे. अब 15 जून तक सूर्य जहां पर रहेंगे, वह आपके लिए एक शोध का स्थान है. इस राशि व लग्न के युवाओं और शोध कार्य से जुड़े लोगों के लिए विशेष महत्वपूर्ण रहेगा.  

नौकरी में जो लोग नए प्रोजेक्ट में शामिल होने जा रहे हैं, उनको आने वाले एक माह में जमकर मेहनत करनी चाहिए. ऐसा करने पर बड़े परिणाम हाथ लग सकते हैं. आप उन कार्यों में अवश्य शामिल हों, जहां पर बॉस के सानिध्य में रहना हो. बड़े क्लाइंट उच्चाधिकारी आदि से महत्वपूर्ण विषयों में चर्चा हो सकती है. यदि आप कोई कोर्स आदि करने की सोच रहे हैं, जो कि नौकरी में पदोन्नति दिलाने लायक है तो कर लेना चाहिए. 

होटल-रेस्टोरेंट से जुड़े व्यापारियों को मुनाफा प्राप्त होगा, बस ध्यान रहे कि कोई भी वाद-विवाद में नहीं पड़ना है. रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को निवेश पर ध्यान देना होगा. इस समय बड़े निवेश का सौदा मिल सकता है. पुराने किए गए निवेश से आपको अच्छा लाभ होने वाला है. किसी को दिए गए उधार भी आपको वापस मिल सकते हैं.

विद्यार्थियों को अच्छी नौकरी या उच्च पद दिलाने के लिए किसी नए कोर्स को करने की जरूरत लग रही है तो उसके लिए समय उपयुक्त है. आपके बड़े भाई यदि विवाहित हैं, उनको ससुराल पक्ष से लाभ मिलने की संभावना बनती दिख रही है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना है. यदि उनका वजन बढ़ रहा है तो उन्हें व्यायाम और खान-पान पर नियंत्रण रखने की सलाह दें. 

इंफेक्शन होने की आशंका है, इसलिए अलर्ट रहें. खानपान अच्छा और साफ-सुथरा रखें, नहीं तो यह पेट संबंधित समस्या दे सकता है. गर्भवती महिलाओं को बच्चे के मूवमेंट पर ध्यान रखना चाहिए.

Shani Dev: ये 2 राशियां हैं शनि देव को काफी प्रिय, करियर में तरक्की से लेकर देते हैं खूब शोहरत और पैसा
Mercury Benefits: ये 2 राशियां हैं बुध की फेवरेट, जीवन भर देते हैं खूब पैसा और तरक्की

 

Trending news