Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया गोचर, इन लोगों का बढ़ेगा मान-सम्मान; नई नौकरी से लेकर मिलेगी तरक्की
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया गोचर, इन लोगों का बढ़ेगा मान-सम्मान; नई नौकरी से लेकर मिलेगी तरक्की

Sun Transit 2023: सूर्य देव ने वृष राशि में गोचर कर लिया है. ऐसे में कुछ राशि वालों पर इनकी कृपा पड़नी तय है. इन लोगों को एक महीन के दौरान समाज में मान-सम्मान मिलेगा. युवाओं को नौकरी मिलेगी. हालांकि, ऑफिस में षड़यंत्र से सचेत रहें. 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य पिछले माह आपके स्वामी यानी गुरु के साथ समय व्यतीत करके आ एग हैं. यह युति कोष के घर में बनी हुई थी. अब सूर्य 15 मई को परिवर्तन कर नेटवर्क के हाउस में पहुंच गए हैं और यहां 15 जून तक विराजेंगे. मीन राशि वालों को सूर्य देव का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. लोगों के बीच आपकी उच्च छवि बनेगी. इस दौरान आपको अनावश्यक कर्ज नहीं लेना है. रोग-प्रतिरोधक क्षमता न बिगड़े. इसके लिए दिनचर्या को नियमित बनाना होगा. सूर्य का बदलाव आपके लिए और किन आयामों में सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम लेकर आएंगे, आइए जानते हैं. 

ऑफिस में आपको किसी भी तरह के षड्यंत्र आदि से बचकर रहना है और सहयोगियों से तालमेल बनाकर चलना है. समय को बर्बाद न करते हुए अपने कार्य पर फोकस करें. इधर-उधर की बातों में समय देने से आपके बॉस नाराज हो सकते हैं. सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग क्षेत्र में नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा. 

व्यापार से जुड़े लोगों को अभी प्रसार-प्रचार पर ध्यान देने की सलाह है, साथ ही ग्राहकों के साथ मित्रवत व्यवहार करना अच्छा और लाभदायक साबित होगा. कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है. टेक्नोलॉजी से जुड़े कारोबार में अच्छा मुनाफा हाथ लग सकता है.   

जॉब की तैयारी करने वाले युवाओं को नौकरी मिलती नजर आ रही है. पुराने कंपटीशन का परिणाम सकारात्मक आ सकता है. यदि आपने कहीं इंटरव्यू दिया है तो वहां से कॉल लेटर मिलने की पूरी संभावना है.

छोटे भाई-बहनों को पढ़ाई व नौकरी में अच्छा प्रपोजल मिल सकता है. परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. यदि आप सब एक साथ मिलकर कोई आयोजन करते हैं तो ध्यान रहे कि इस दौरान कोई वाद-विवाद तूल न पकड़े. 

सेहत पर ध्यान देना होगा. यदि आप दिनचर्या को ठीक नहीं रखेंगे तो रोगों की चपेट में आ सकते हैं. सुबह जल्दी उठकर कुछ देर योग व्यायाम करें और खानपान को संतुलित रखें. महिलाओं को हार्मोनल डिसऑर्डर की समस्याओं से परेशान होना पड़ सकता है.

Shradh 2023: इस दिन से शुरू होंगे पितृ पक्ष, ये रही श्राद्ध की पूरी लिस्ट और विधि
Jupiter: इन 2 राशियों के स्वामी हैं देवगुरु बृहस्पति, पहुंचा देते हैं फर्श से अर्श पर

 

Trending news