Surya Gochar 2023: सूर्य ने गोचर कर खोला इनके लिए भाग्य का दरवाजा, नौकरी-करियर में मिलेगी जबरदस्त तरक्की
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य ने गोचर कर खोला इनके लिए भाग्य का दरवाजा, नौकरी-करियर में मिलेगी जबरदस्त तरक्की

Sun Transit 2023: सूर्य देव ने गोचर कर लिया है. उन्होंने 15 मई को वृष राशि में प्रवेश किया है. उनके राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों के जातकों के करियर पर पड़ेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस गोचर का किस राशि के करियर में कैसा प्रभाव रहेगा. 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. उन्होंने मेष राशि से वृष में गोचर कर लिया है. महत्वपूर्ण ग्रह होने के चलते, उनका राशि परिवर्तन काफी मायने रखता है. इसका व्यापक असर राशियों पर पड़ता है. खासकर करियर को लेकर नफा और नुकसान उठाना पड़ सकता है. सूर्य देव वृष राशि में 15 जून तक रहेंगे. ऐसे में लोगों को अपने कार्य की लेटलतीफी छोड़कर यस बॉस की मुद्रा में रहना होगा, तभी कार्यस्थल पर तरक्की मिल सकेगी.

मेष- मेष राशि के लोगों को बॉस के वचनों को जाया नहीं जाने देना चाहिए. अर्थात यदि आपके बॉस कोई कार्य देते हैं तो वह आपके लिए सर्वोपरि होना चाहिए. सारे काम छोड़कर सबसे पहले उसी काम को करना चाहिए. इसी तरह सेल्स टीम से जुड़े लोग इस बात का ध्यान रखें कि किसी बड़े क्लाइंट के साथ अनावश्यक बहस न हो.

वृष- इस राशि के लोगों को अपने बॉस के सानिध्य में रहते हुए, उनके मनमाफिक कार्यों को ही करना होगा. कोई ऐसा कार्य न करें, जो उन्हें नापसंद हो. बॉस की गुडविल में रहने के लिए खुद को उनके हर आदेश का पालन करने के लिए ऊर्जावान बन तैयार रहना होगा. ऑफिशियल काम की लेट-लतीफी को अब दुरुस्त कर लें. 

सिंह- नौकरी में उन्नति पाने के लिए आपको जी तोड़ मेहनत करनी होगी, साथ ही अपने सभी उच्चाधिकारियों का मान-सम्मान करना आपका दायित्व होगा. जो लोग कार्य के प्रति लापरवाही करते हैं या फिर संस्थान में लेटलतीफी करते हैं तो उन्हें अपनी यह आदत बदलनी होगी, क्योंकि अब कहीं न कहीं बॉस भी इन सभी बातों पर ध्यान देंगे.

कन्या- नौकरी संबंधित मामलों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. यदि आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए उपयुक्त है. जिन लोगों को नौकरी के सिलसिले में कई जगह यात्रा करनी पड़ती है तो इस दौरान यात्राओं का सिलसिला बढ़ेगा. सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जॉब में प्रमोशन मिल सकता है. यह भी हो सकता है कि आपका स्थान परिवर्तन हो जाए.

वृश्चिक-  वृश्चिक राशि के लोगों सभी कार्यों को सुचारू रूप से पूर्ण करने में सहयोगियों की मदद लेनी पड़ेगी. ऐसे में सभी के साथ तालमेल बनाए रखना चाहिए. कोशिश कर ऐसे रूल न बनाएं, जिन्हें आपको भी निभाने में परेशानियों का सामना करना पड़े. आपको दूसरों के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा. सूर्य की एनर्जी से आप काफी ऊर्जावान नजर आएंगे, लेकिन इसे क्रोध में कतई परिवर्तित न होने दें, साथ ही ऑफिस की अनावश्यक बातों में नहीं फंसना है. 

मकर- ऑफीशियल काम को लेकर आप काफी एक्टिव नजर आएंगे. स्थिति अभी आपके फेवर में है. यदि पूर्ण रूप से आप फोकस कर रहे हैं तो अच्छी उन्नति मिल सकती है. सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें और यदि महिला साथी हैं तो उनका मान-सम्मान करें. 

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों को सभी कामों को नियम व तरीके से करना चाहिए, क्योंकि इस समय कार्य बढ़ेगा और कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ेगा. ऐसे में आपकी सूझबूझ आपको परेशान नहीं होने देगी. सहकर्मियों की कमी के चलते उनका कार्यभार भी आपके कंधों पर आ सकता है. बॉस आप पर भरोसा करेंगे और किसी महत्वपूर्ण कार्य से जोड़ सकते हैं.

Astrology: ये 5 राशि वाले अपनी बातों से लोगों को बना लेते हैं दिवाना, आसानी से जीत लेते हैं विश्वास
Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर से इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, नौकरी-तरक्की के साथ मिलेगा सबकुछ

 

Trending news