Sun Transit 2023: नौकरी में मिलेगी भाग्य का साथ, सूर्य देव दिलाएंगे मनचाही जॉब
Advertisement

Sun Transit 2023: नौकरी में मिलेगी भाग्य का साथ, सूर्य देव दिलाएंगे मनचाही जॉब

Sun Trasnit In Taurus: सूर्य के वृष राशि में गोचर करने के साथ ही कन्या राशि के लोगों के लिए बढ़िया समय शुरू हो जाएगा. नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय रहेगा. विदेशी व्यापार में निवेश से फायदा होगा.

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: 15 मई से लेकर 15 जून के बीच सूर्य अपनी राशि बदल कर अब वृष राशि में जा रहे हैं. सूर्य देव का यह परिवर्तन कन्या राशि वालों के भाग्य को बढ़ाने वाला होगा. सूर्य की पताका आपके लक को चमकाएगी और यात्राओं का सिलसिला बढ़ेगा, जिसमें धार्मिक यात्राएं अधिक शामिल होंगी. कन्या राशि वालों को धन खर्च के मामले में चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि यह समय आर्थिक ग्राफ को नहीं, बल्कि पुण्य के ग्राफ को बढ़ाने वाला है. आइए जानते हैं ऐसे में आपको किन बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए और किन आयामों में आपको लाभ होगा.

नौकरी संबंधित मामलों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. यदि आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए उपयुक्त है. जिन लोगों की जॉब टूर से संबंधित है, यानी नौकरी के सिलसिले में कई जगह यात्रा करनी पड़ती है तो इस दौरान यात्राओं का सिलसिला बढ़ेगा. सॉफ्टवेयर इंजीनियर आदि की जॉब में प्रमोशन मिल सकता है. यह भी हो सकता है कि आपका स्थान परिवर्तन हो जाए.

विदेश से संबंधित व्यापार में निवेश करने का समय है. हो सकता है कि वर्तमान में उसका रिजल्ट न दिखे, लेकिन आने वाले दिनों में यह अच्छा मुनाफा देकर जाएगा. पैतृक व्यापार में बड़े भाई और पिता के कहे मुताबिक आपको चलना चाहिए. 

युवाओं को अपनी संगत पर निगाह रखनी होगी. कुछ ऐसे यार-दोस्त बनेंगे, जिनके साथ रहने से छवि को हानि पहुंच सकती है. घर में धार्मिक आयोजन संपन्न होंगे. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा हो सकती है. पारिवारिक मामलों को अनावश्यक रूप से खींचतान नहीं करनी चाहिए, रिश्ते कमजोर होकर टूटते हैं.

पुराने रोगों को लेकर सजग रहें. जो लोग किसी बीमारी से ग्रस्त हैं और नियमित दवा का सेवन करते हैं, एक बार डॉक्टर से रूटीन चेकअप करवा लें. कब्ज आदि समस्याओं को गंभीरता से लेना होगा. यदि कई दिनों से यह समस्या निरंतर चल रही है तो डॉक्टर से संपर्क करें.

Budh Grah Uday: बुध हुए उदय, इन 4 राशियों पर इतना बरसेगा पैसा; रखनी पड़ेगी नई तिजोरी
Guru Uday 2023: गुरु ने उदय होकर बनाया हंस राजयोग, अब इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

 

Trending news