Surya Gochar 2023: जमकर मौज काटेंगी ये 4 राशियां, 14 जून तक सूर्य झमाझम बरसाएंगे पैसा
Advertisement

Surya Gochar 2023: जमकर मौज काटेंगी ये 4 राशियां, 14 जून तक सूर्य झमाझम बरसाएंगे पैसा

Sun Transit 2023 in Hindi: . इसी महीने की 15 तारीख को सुबह 11 बजकर 32 मिनट पर भगवान सूर्य ने वृष राशि में गोचर किया. 14 जून तक वह इसी राशि में रहेंगे. भगवान सूर्य के इस गोचर का बेहद शुभ प्रभाव 4 राशियों पर पड़ेगा. 

Surya Gochar 2023: जमकर मौज काटेंगी ये 4 राशियां, 14 जून तक सूर्य झमाझम बरसाएंगे पैसा

Surya Ka Gochar 2023: भगवान सूर्य को ज्योतिष शास्त्र में नेतृत्व क्षमता, मान-सम्मान, उच्च पद का कारक माना जाता है. वह सिंह राशि के स्वामी हैं. मेष राशि में वह उच्च के और तुला राशि में नीच के होते हैं. वह जब भी एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं, तो सभी 12 राशियों पर असर पड़ता है. इसी महीने की 15 तारीख को सुबह 11 बजकर 32 मिनट पर भगवान सूर्य ने वृष राशि में गोचर किया. 14 जून तक वह इसी राशि में रहेंगे. भगवान सूर्य के इस गोचर का बेहद शुभ प्रभाव 4 राशियों पर पड़ेगा. आइए आपको जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर बेहद शुभ फल देने वाला है. आप अपने टारगेट्स को अचीव कर लेंगे. दूसरे शब्दों में कहें तो हर मुराद पूरी होगी. आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं. आपकी समाज के बड़े लोगों से मुलाकात होगी. आप पर इसका पॉजिटिव असर पड़ेगा. आपको इस अवधि में सीनियर्स से भी सपोर्ट मिलेगा.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर लाभकारी सिद्ध होगा. जो लोग सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं, यह अवधि उनके लिए श्रेष्ठ सिद्ध होगी. आपको नए मौके मिल सकते हैं. प्राइवेट सेक्टर के कर्मचारियों को वर्कप्लेस पर ज्यादा जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. शत्रु आपके सामने टिक नहीं पाएंगे. समाज में मान-सम्मान मिलेगा.

धनु राशि

सूर्य ने आपकी गोचर कुंडली के छठे भाव में गोचर किया है. ऐसे में आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. विरोधी आपके सामने घुटने टेक देंगे. नौकरी में सफलता कदम चूमेगी और आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. अगर कहीं पैसा अटका हुआ है तो वह भी मिल जाएगा. पुराना कोई कर्ज भी चुक जाएगा. सरकारी नौकरी की ख्वाहिश वाले लोगों को सकारात्मक नतीजे मिल सकते हैं.

मीन राशि

मीन राशि के तीसरे भाव में सूर्य ने गोचर किया है. लिहाजा इस अवधि में आपको बहुत प्रॉफिट मिलेगा. करियर में आप नए मुकाम छुएंगे. अदालती मुद्दों में जीत मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में भी आपको कामयाबी हासिल होगी. शादीशुदा जिंदगी में मोहब्बत और बढ़ेगी.

Trending news