Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से चमकेगी इन लोगों की तकदीर, युवाओं के आएंगे अच्छे दिन
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से चमकेगी इन लोगों की तकदीर, युवाओं के आएंगे अच्छे दिन

Sun Transit 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव अगले सप्ताह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह 15 मई को वृष राशि में गोचर करेंगे. उनके वृष राशि में प्रवेश के साथ ही सभी 12 राशियां प्रभावित होंगी और उनको शुभ और अशुभ परिणामों की प्राप्ति होगी.

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य देव बीते माह मेष राशि में थे, किंतु अब वह 15 मई से लेकर जून 15 तक वृष राशि में रहेंगे. मेष राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन उनकी बॉडी पर होने वाला है. अभी तक सूर्य का प्रभाव आपके लग्न में पड़ रहा था. आइए जानते हैं इस एक माह के दौरान मेष राशि के लोगों पर सूर्य क्या प्रभाव डालेंगे. 

मेष राशि के लोगों को बॉस के वचनों को जाया न जाने देना चाहिए, अर्थात यदि वह कोई कार्य देते हैं तो वह आपके लिए सर्वोपरी होना चाहिए. जो लोग सेल्स टीम से जुड़े हुए हैं, उनके लिए यह समय अच्छा रहने वाला है, साथ ही उन्हें इस ओर भी ध्यान रखना होगा कि किसी बड़े क्लाइंट के साथ अनावश्यक बहस न हो.

व्यापारिक मामलों में आपको बहुत सूझबूझ के साथ कदम रखना होगा, जहां एक और लग्न पर कई ग्रहों का प्रभाव है तो वहीं दूसरी ओर सूर्य के सेकंड हाउस में आ जाने से खर्चों का ग्राफ कुछ बढ़ सकता है. पैतृक व्यापार की जिम्मेदारियां आपके कंधों पर बढ़ सकती है.

युवाओं के लिए समय अच्छा है यदि वह किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं या किसी डिबेट में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो वह इस ओर अवश्य आगे बढ़ें. 

घर में अनावश्यक बातों पर विवाद हो सकता है कोशिश करें कि आप अपने काम पर ज्यादा फोकस करें. भाई-बहन के लिए समय अच्छा है, उन्हें कोई उपहार मिल सकता है. घर में यदि कोई बिजली से संबंधित समस्या चल रही है तो उसे ठीक करा ले. छोटे बच्चों का माताएं ध्यान रखें. इस एक माह में उनके मुंह में चोट, दांत का टूटना या फिर गर्म चीज खा लेने से दिक्कत हो जाने जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

आपके अपने बढ़ते वजन पर कंट्रोल करना होगा. कोशिश करें कि कुछ देर व्यायाम और मॉर्निंग वॉक के लिए अवश्य जाएं. चेहरे में दाने, खुजली किसी कॉस्मेटिक से रिएक्शन के कारण होने की आशंका है. ज्यादातर साबुन और ठंडे पानी से फेस धोते रहें.

Strong Moon Benefits: जानें किस राशि के स्वामी हैं चंद्रमा, प्रसन्न होने पर देते हैं करियर में मनचाही ग्रोथ
Jhadu Ke Upay: सुबह उठने के बाद करें झाड़ू का ये टोटका, दौलत की होने लगेगी बरसात

 

Trending news