Sun Transit 2023: नौकरी में कार्यरत लोगों पर सूर्य बरसाएंगे कृपा, 5 दिन बाद चमकेगी इन राशियों की किस्मत
Advertisement

Sun Transit 2023: नौकरी में कार्यरत लोगों पर सूर्य बरसाएंगे कृपा, 5 दिन बाद चमकेगी इन राशियों की किस्मत

Surya Gochar 2023: सूर्य की कृपा पाने के लिए इस राशि के लोगों को कर्मठ होना होगा. बिजनेस में अभी बड़े सौदे करने से बचें. युवाओं को मेहनत करने पर सरकारी नौकरी मिल सकती है. 

 

सूर्य गोचर

Sun Trasnit In Taurus: वृष राशि वालों के लिए पिछले माह सूर्य उनके खर्च और विदेश के स्थान में भ्रमण कर रहे थे, किंतु अब 15 मई से वह आपकी लग्न पर आ रहे हैं. यहां पर वह एक माह तक रहेंगे, इसलिए 15 जून तक आपको क्रोध और उच्च रक्तचाप को लेकर सतर्कता बरतनी होगी. सरकारी नौकरी और नौकरी के कार्यरत लोगों को सूर्य की कृपा मिलेगी. आने वाले एक माह आपको किस तरह अपना प्लान करना होगा, इसे समझते हैं.

आपको कर्मठ बनना होगा, जो लोग देर तक सोते हैं, उन्हें अब सुबह जल्दी उठकर सूर्य भगवान को प्रणाम करना होगा और उन्हें जल अर्पित करना होगा. बॉस, उच्चाधिकारी और सरकार का सानिध्य पाने के लिए ऐसा कोई कार्य न करें, जो उन्हें गवारा न हो. बॉस की गुडविल में रहना होगा. ऐसे में खुद को हर एक कार्य के लिए तैयार करके रखें और ऊर्जावान बने रहें. यदि आप ऑफिशियल काम को लेकर लेट लतीफ है तो अपने इस रवैये को ठीक करना चाहिए. नियमित होकर आप सफलता की सीढ़ियों तक जल्द पहुंच पाएंगे.

कारोबार के मामले में लोहे से संबंधित व्यापार में लाभ होगा, लेकिन बड़े सौदे वर्तमान समय में नहीं करने चाहिए. पार्टनर से अनबन होने की स्थिति में आपको भविष्य की कल्पना नहीं करनी चाहिए, बल्कि बातचीत कर समस्याओं को ठीक करना होगा.

जो लोग सरकारी नौकरी की प्रतीक्षा में हैं या फिर कोई कंपटीशन आदि की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए एक माह अच्छा साबित होने वाला है.

अपने पिताजी को प्रसन्न करने के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए. यदि आप घर के मुखिया हैं तो परिवार का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होगा. अपनों के लिए आप बहुत कुछ करने की कामना लेकर आगे बढ़ रहे हैं और यह ईश्वर की कृपा से यह सब पूर्ण भी होगा. मुश्किल की घड़ी में आपके अपने एकजुट होंगे. 

जो लोग फील्ड वर्क में रहते हैं, उन्हें अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना चाहिए. सूर्य का ताप आपके स्वास्थ्य में गिरावट कर सकता है. जो लोग बहुत देर तक बैठे रहते हैं, उन्हें कुछ योगाभ्यास करना चाहिए. पेट से संबंधित समस्याएं होने की आशंका नजर आ रही है.

Trending news