Surya Gochar 2023: सूर्य की एनर्जी इन लोगों को बनाएगी ऊर्जावान, ऑफिस में बनाकर रखें तालमेल
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य की एनर्जी इन लोगों को बनाएगी ऊर्जावान, ऑफिस में बनाकर रखें तालमेल

Sun Transit 2023: सूर्य के वृष राशि में प्रवेश करने का असर वृश्चिक राशि वालों पर भी पड़ेगा. इन लोगों को ऑफिस में अपने काम से मतलब रखना होगा. पार्टनरशिप वाले बिजनेस डील खुद ही करें तो बेहतर रहेगा. जीवनसाथी से पटाकर रखें. 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य का वृष राशि में प्रवास वृश्चिक राशि वालों के लिए विशेष रहेगा, क्योंकि सूर्य का परिवर्तन रोग के घर से निकलकर पार्टनर के घर में होने जा रहा है. 15 मई से लेकर 15 जून तक के समय में सभी कार्यों को सुचारू रूप से पूर्ण करने में आपको सहयोगियों की मदद लेनी पड़ेगी. ऐसे में सभी के साथ तालमेल बनाए रखना चाहिए. कोशिश करें कि ऐसे रूल न बनाएं, जिन्हें आपको भी निभाने में परेशानियों का सामना करना पड़े. ओवरऑल देखा जाए तो आपको दूसरों के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा. सूर्य की एनर्जी से आप काफी ऊर्जावान नजर आएंगे, लेकिन इसे क्रोध में कतई परिवर्तित न होने दें.

ऑफिस में अनावश्यक बातों में नहीं फंसना है. अपने काम से ही मतलब रखने की कोशिश करें. सहकर्मियों के साथ कंपटीशन हो सकता है, लेकिन ध्यान रहे कि इसे सिर्फ कंपटीशन तक ही रखें. इसे व्यक्तिगत रूप से कतई नहीं लेना चाहिए. 

नए व्यापार की शुरुआत में सरकारी कामकाज पहले निपटा लें, क्योंकि ईश्वर की कृपा से वह पूर्ण हो सकते हैं. पार्टनरशिप में काम करने वाले इस एक माह सजग रहें, यदि आप कोई नई डील आदि करने जाते हैं तो इस डील में आप को लीड करना होगा. पार्टनर यदि इस डील में आगे रहते हैं तो हो सकता है यह काम होने में संदेह रहे. 

घर में सभी लोगों के एक साथ रहने से घर का माहौल प्रसन्नता पूर्ण रहेगा. मन में किसी प्रकार की शंका नहीं रखनी चाहिए. खासकर जीवनसाथी, मित्र या पार्टनर के साथ बातचीत बंद है तो वार्ता शुरू कर सुलह कर लें. जीवनसाथी को यदि इस समय क्षणिक क्रोध आता है तो उन्हें शांत रहने की सलाह दें और सुबह जल्दी उठकर सूर्य को अर्घ्य देने के लिए कहें.

रोगों को लेकर लापरवाही नहीं करनी चाहिए, जिन लोगों का लीवर फैटी स्टेज में है, उन्हें खानपान पर संयम रखना होगा. मादक पदार्थ का सेवन करने वाले सतर्क हो जाएं. यदि आप तेल-मसाले वाले भोजन का सेवन करते हैं तो उसे कम कर दें, अन्यथा पेट में जलन से परेशान हो सकते हैं. 

Venus Benefits: लग्गरी लाइफ दिलाते हैं शुक्र, इन 2 राशियों पर जीवन भर बरसाते हैं पैसा
Kapoor Ke Upay: पितृ और कालसर्प दोष से मुक्ति दिलाता है कपूर का ये टोटका, घर में झमाझम बरसने लगता है पैसा

 

Trending news