Surya Gochar 2023: एक साल बाद इस राशि में सूर्य ने किया प्रवेश, पूरे 1 माह जमकर काटेंगे पैसा; निकलेगी बंपर लॉटरी
Advertisement

Surya Gochar 2023: एक साल बाद इस राशि में सूर्य ने किया प्रवेश, पूरे 1 माह जमकर काटेंगे पैसा; निकलेगी बंपर लॉटरी

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह सूर्य अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. मई माह में सूर्य ने मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश किया है. इस दौरान कई राशि वालों की लॉटरी निकलेगी. जानें अगले 30 दिन तक किन राशि वालों को लाभ होने वाला है.

 

फाइल फोटो

Surya Gochar In Taurus 2023: वैदिक ज्योतिष में कई ग्रहों के बारे में बताया गया है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. सूर्य हर माह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. 15 मई को सूर्य ने मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में गोचर किया है.इस राशि में सूर्य 14 जून तक विराजमान रहने वाले हैं. सूर्य के वृषभ राशि में रहने से कई राशि वालों को विशेष लाभ होने जा रहा है. आइए जानें इन राशियों के बारे में.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का वृषभ राशि में गोचर कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है. इस दौरान आप सभी लक्ष्यो को प्राप्त कर सकेंगे. इतना ही नहीं, इस दौरान इन राशि वालों की सभी इच्छाएं पूरी होंगी. ज्योतिष अनुसार इस दौरान आप समाज के जाने-माने लोगों से बातचीत करेगें, जिससे आप पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस अवधि में कोई नई कार आदि खरीद सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह राशि

बता दें कि सू्र्य ने सिंह राशि के दशम भाव में गोचर किया है. इस दौरान इन राशि वालों को कई अनुकूल परिणाम मिलने वाले हैं. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो ये समय आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा. इस दौरान नए अवसर मिल सकते हैं. इस समय में विरोधियों पर विजय पाने में सफल होंगे. साथ ही, सिंह राशि में जन्म लेने वालों के आर्थिक क्षेत्र में भी उन्नति के संकेत मिल रहे हैं.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का गोचर इस राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी होगा. इस दौरान पूर्ण भाग्य का साथ मिलेगा. विरोधी इस दौरान आपके सामने झुक जाएंगे. अगर इस समय किसी कानूनी विवाद में फंसे हैं, तो इस समय उससे बाहर निकलने में सफल होंगे. जातकों को अपने रोजगार में सफलता मिल सकती है. इस दौरान अटका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो ये अवधि सकारात्मक परिणाम देगी.

मीन राशि

मीन राशि में सूर्य आपके तीसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस भाव में सूर्य के प्रवेश करने से आपके बहुत लाभ होगा. मीन राशि वालों के लिए करियर में इस दौरान कई लाभ होंगे और व्यक्ति का करियर नई ऊंचाइयों को छुएगा. कोर्ट-कटहरी के मामलों में आपकी जीत पक्की है. शिक्षा के क्षेत्र में भी सफल होंगे. वैवाहिक संबंधों में प्रेम बढ़ेगा.

Fengshui Tortoise: घर की इस दिशा में रखा फेगशुई कछुआ भर देता है तिजोरी, जान लें इसे रखने के सही नियम
 

Lal Kitab Upay: किस्मत का ताल खोलेंगे लाल किताब के ये टोटके, हर दुख-परेशानी हो जाएगी छूमंतर
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)       

 

Trending news