Sun Transit 2023: सूर्य कृपा से इन लोगों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, विदेश यात्रा के बन रहे हैं योग
Advertisement

Sun Transit 2023: सूर्य कृपा से इन लोगों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, विदेश यात्रा के बन रहे हैं योग

Sun Trasnit In Taurus: सूर्य देव 15 मई को वृष राशि में गोचर कर चुके हैं. उनके राशि परिवर्तन करते ही असर दिखना भी शुरू हो जाएगा. ऐसे में आज हम सूर्य गोचर से प्रभावित होने वाली राशियों के बारे में बात करेंगे. 

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव हर महीने किसी न किसी राशि में प्रवेश करते हैं. इस महीने भी सूर्य देव ने मेष राशि से वृष में गोचर कर लिया है. सूर्य का यह राशि परिवर्तन 15 मई को हुआ था और अब वह इस राशि में 15 जून तक रहेंगे. ऐसे में उनका प्रभाव अब सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में आज के लेख में बात करेंगे, परिवार के बारे में. आखिर इस गोचर का किन राशियों के परिवार पर व्यापक असर पड़ेगा.

वृष- अपने पिताजी को प्रसन्न करने के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए. यदि आप घर के मुखिया हैं तो परिवार का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होगा. अपनों के लिए आप बहुत कुछ करने की कामना लेकर आगे बढ़ रहे हैं और ईश्वर की कृपा से यह सब पूर्ण भी होगा. मुश्किल की घड़ी में आपके अपने एकजुट होंगे. 

मिथुन- जीवनसाथी को प्रसन्न रखें. उनकी प्रसन्नता आपके संबंधों को मजबूत रखेगी. छोटे भाई-बहन की पढ़ाई, शादी या अन्य कार्यों को लेकर कुछ पैसा खर्च करना पड़ सकता है. विदेश भ्रमण की संभावना है, जिस पर पैसा खर्च होगा.

कर्क- सूर्य देव को प्रसन्न रखने से उनकी कृपा से बैंक बैलेंस का ग्राफ बढ़ेगा. परिवार में पिता के नेतृत्व में चलना लाभकारी साबित होगा. बड़े भाई की उन्नति का समय है. यदि उन्हें प्रमोशन ड्यू हो तो इस समय खुशखबरी मिल सकती है. दांपत्य जीवन में इस समय आपको तालमेल बनाने की आवश्यकता है.

सिंह- जीवनसाथी के स्वास्थ्य में यदि गिरावट दिखे तो उनकी उनकी देखरेख की जिम्मेदारी आपको स्वयं ही लेनी चाहिए और उन्हें मानसिक तौर पर सहानुभूति देते रहें. डॉक्टर का परामर्श लेकर इलाज कराएं. 

तुला- आपके बड़े भाई यदि विवाहित हैं तो उनको ससुराल पक्ष से लाभ मिलने की संभावना बनती दिख रही है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. यदि उनका वजन बढ़ रहा है तो उन्हें व्यायाम और खानपान पर नियंत्रण रखने की सलाह दें. 

वृश्चिक- घर में जब सभी लोग एक साथ रहें तो घर का माहौल तनाव होना होकर प्रसन्नता पूर्ण होना चाहिए. मन में किसी प्रकार की शंका नहीं रखनी चाहिए. खासकर जीवनसाथी, मित्र या पार्टनर के साथ बातचीत बंद है तो वार्ता  शुरु कर सुलह कर लें. जीवनसाथी को यदि इस समय क्षणिक क्रोध आता है तो उन्हें शांत रहने की सलाह दें और सुबह जल्दी उठकर सूर्य को अर्घ्य देने के लिए कहें.

Kala Dhaga: कई तरह के दोष और परेशानियों से मुक्ति दिलाता है काला धागा, कुंडली में शनि होते हैं मजबूत
Ekadashi: एकादशी के व्रत में खाने को लेकर हो रही है परेशानी? ये रही पूरी लिस्ट

 

Trending news