Grah Gochar December 2022: शनि के नक्षत्र में पहुंचे एकसाथ 3 ताकतवर ग्रह! इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश
Advertisement

Grah Gochar December 2022: शनि के नक्षत्र में पहुंचे एकसाथ 3 ताकतवर ग्रह! इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश

Surya Budh Shukra Gochar 2022: इस समय सूर्य, बुध और शुक्र ग्रह एक साथ वृश्चिक राशि में मौजूद हैं. साथ ही यह शनि के स्‍वामित्‍व वाले अनुराधा नक्षत्र में भी हैं. यह ग्रह स्थिति कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. 

फाइल फोटो

Surya Budh Shukra Gochar in Vrishchik Rashi: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार ग्रह समय-समय पर गोचर करते रहते हैं. ये ग्रह मिलकर युति भी करते हैं. इस समय वृश्चिक राशि में सफलता, सम्‍मान देने वाले सूर्य, धन-बुद्धि देने वाले बुध और धन-लग्‍जरी, प्रेम-रोमांस देने वाले शुक्र ग्रह मौजूद हैं. साथ ही यह तीनों ग्रह शनि के नक्षत्र अनुराधा नक्षत्र में मौजूद हैं. शनि के नक्षत्र में इन प्रभावी ग्रहों की मौजूदगी और मंगल की राशि वृश्चिक में इनकी युति कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. आइए जानते हैं वो कौनसी राशियां हैं, जिन पर सूर्य, बुध और शुक्र मेहरबान होने वाले हैं. 

कर्क राशि: अनुराधा नक्षत्र में बुध, सूर्य और शुक्र ग्रह का होना कर्क राशि वालों के लिए बहुत लाभदायी है. पुराने निवेश से लाभ होगा. धन लाभ होगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. संपत्ति खरीद सकते हैं. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आप कीमती चीजें खरीद सकते हैं. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी.

मकर राशि: बुध, सूर्य और शुक्र ग्रह का अनुराधा नक्षत्र में होना मकर राशि वालों के लिए बहुत लाभ देगा. करियर में उन्‍नति मिलेगी. नौकरी करने वालों का प्रमोशन हो सकता है. व्‍यापार में तेजी आएगी. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. विदेश यात्रा के योग हैं. पारिवारिक जीवन भी अच्‍छा रहेगा. 

कुंभ राशि: बुध, सूर्य और शुक्र ग्रह का एक साथ अनुराधा नक्षत्र में होना कुंभ राशि वालों के लिए वरदान की तरह है. यह समय उनका भाग्‍योदय कराएगा. कामों में मनचाही सफलता मिलेगी. बिगड़े काम बनेंगे. करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. बिजनेस में मुनाफा बढ़ेगा. बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news