Shukra-Rahu Yuti: होली के बाद शुक्र-राहु की युति से मुश्किलों के जाल में फस जाएंगे ये राशि के लोग, कठिनाइयों से भरा होगा समय
Advertisement

Shukra-Rahu Yuti: होली के बाद शुक्र-राहु की युति से मुश्किलों के जाल में फस जाएंगे ये राशि के लोग, कठिनाइयों से भरा होगा समय

Shukra Rahu Yuti In Aries: किसी भी ग्रह का गोचर शुभ और अशुभ परिणाम देता है. शुक्र के मेष में गोचर करने से राहु के साथ शुक्र की युति कई राशि के जातकों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव डालेगी. जानें क्या होगा इसका असर.

 

फाइल फोटो

Venus Rahu Effect On Zodiac Sign: वैदिक ज्योतिष के अनुसार समय-समय पर ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करते रहते हैं. जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसके जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ता है. वैसे तो शुक्र ग्रह जब भी गोचर करता है, तो सभी राशियों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालता है, लेकिन छाया ग्रह के साथ शुक्र की युति कई राशि के जातकों के जीवन में कोहराम मचाने वाली है. 12 मार्च को शुक्र और राहु की युति बनेगी, जो 6 अप्रैल 2023 तक साथ रहेंगे. जानें किन राशियों को इस दौरान सावधान रहने की जरूरत है.

मेष राशि

बता दें कि शुक्र और राहु की ये युति मेष राशि में ही होने जा रही है. बता दें कि ये युति आपके लग्न भाव में होने जा रही है. ऐसे में शुक्र-राहु की युति आपके रिश्तों को प्रभावित कर सकती है. इतना ही नहीं, लोगों के करीब सोच-समझकर आएं. इस दौरान आप ऐसे इंसान के संपर्क में आ सकते हैं, जो आपके सही नहीं है. वहीं, इस अवधि में आपके साथ धोखा हो सकता है. वहीं, प्रेम के मामले में भी थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. दांपत्य जीवन में मधुरता बनाए रखने के लिए भी कई प्रयास करने होंगे.

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु-शुक्र की युति के चलते वृष राशि के जातकों को नई सावधानी के साथ आगे बढ़ना होगा. पुराने रिश्ते आपकी चिंता बढ़ा सकते हैं. वहीं, प्रेम जीवन में सोच-समझकर फैसले करने होंगे. वाणी और व्यवहार पर खास ध्यान रखना होगा. इस दौरान इस बात का खास ख्याल रखें कि आपकी बातों से दूसरों का मन न दुखी हो.

मीन राशि
 
शुक्र और राहु की युति से मीन राशि वालों की टेंशन बढ़ सकती है. इस दौरान दांपत्य जीवन में बेहद सावधान रहना होगा. प्रेम जीवन में आ रही समस्याएं अभी हल नहीं होगी बल्कि कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. परिवार का सपोर्ट नहीं मिलेगा. पति-पत्नी के बीच अनबन तनाव का कारण बनेगी. गृह क्लेश की संभावना है.

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान कन्या राशि के दिक्कतें बढ़ सकती हैं. आपकी वाणी कठोर हो सकती है. व्यवहार से लोग परेशान हो सकते हैं. इसलिए इस दौरान सोच-समझ कर चलें. कोई दुर्घटना होने की संभावना है इसलिए वाहन चलाते समय सावधान रहने की जरूरत है. जीवनसाथी को प्राथमिकता देने से ही रिश्तों में मिठास घुलेगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

 

Trending news