Lucky Zodiac Signs: जमकर 1 माह तक पैसा बटोरेंगे इन राशियों के लोग, कुबेर देव तिजोरी में लगाएंगे नोटों का ढेर
Advertisement

Lucky Zodiac Signs: जमकर 1 माह तक पैसा बटोरेंगे इन राशियों के लोग, कुबेर देव तिजोरी में लगाएंगे नोटों का ढेर

Lucky Zodiac Sign For March 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्र के गोचर का प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर साफ पड़ता है. मार्च में भी कई बड़े ग्रह गोचर (March Grah Gochar 2023) करने जा रहे हैं. जानें शुक्र और मंगल के गोचर (Mars Transit 2023) से किन राशि वालों को खास लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Shukra-Mangal Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह राशि परिवर्तन करता है. इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर शुभ और अशुभ देखने को मिलता है. बता दें कि 12 मार्च को शुक्र ने मीन राशि में प्रवेश किया है और 13 मार्च को मंगल मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वहीं 15 मार्च यानी कि आज सूर्य भी मीन राशि में प्रवेश करनेजा रहे हैं. ऐसे में इन ग्रहों के गोचर से कुछ राशियों के लिए आने वाला महीना बेहद शानदार रहने वाला है.

शुक्र और मंगल के गोचर से इन राशियों को होगा लाभ

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बड़े ग्रहों के गोचर का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. लेकिन कुछ राशि के जातकों को इसका विशेष लाभ प्राप्त होगा. बता दें कि इस दौरान मेष राशि के जातकों के जीवन में भी अनुकूल प्रभाव देखने को मिलेंगे. परिजनों का साथ मिलेगा और सहयोग प्राप्त होगा. परीक्षा में सफल होंगे. वहीं, कार खरीदने का सपना भी पूरा हो सकता है. प्रेम और वैवाहिक जीवन में सुख-समृद्धि आएगी. आय में बढ़ोतरी ही संभावना है.

वृष राशि

इस अवधि में इन राशियों के जातकों की आय में वृद्धि होगी. मामा की तरफ से धन प्राप्ति हो सकती है. कला और संगीत में रुचि बढ़ेगी. इतना ही नहीं, इन राशि वालों का पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है. परिवार में धार्मिक आयोजन होंगे. कार्यस्थल पर बदलाव होने की संभावना है. शांति और खुशी का अहसास बढ़ेगा. वहीं पैतृक संपत्ति मिलने की पूरी संभावना है.

वृश्चिक राशि

इस दौरान शांति और प्रसन्नता की अनुभूति का अहसास होगा. नौकरी में कर्मचारियों को सहयोग प्राप्त होगा. उन्नति के मार्ग खुलेंगे और धन में वृद्धि होने के पूरे आसार हैं. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news