Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से चमकेगी इन लोगों की किस्मत, 15 फरवरी बाद मिलेगा छप्परफाड़ पैसा और शोहरत
Advertisement

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से चमकेगी इन लोगों की किस्मत, 15 फरवरी बाद मिलेगा छप्परफाड़ पैसा और शोहरत

Jupiter and Venus Conjuction: शुक्र ग्रह अगर किसी की कुंडली में शुभ स्थिति में होते हैं तो काफी शुभ फल प्रदान करते हैं. वह 15 फरवरी को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इससे कई राशियों को जबरदस्त फायदा पहुंचेगा.

शुक्र गोचर

Shukra Guru Yuti 2023: शुक्र ग्रह को सुख, वैभव, सौंदर्य, भोग-विलास और भौतिक सुख-सुविधाओं का कारक माना जाता है. ऐसे में वह जिस राशि की कुंडली में शुभ स्थान पर होते हैं, उन्हें काफी फायदा पहुंचाते हैं. 15 फरवरी को शुक्र मीन राशि में गोचर या प्रवेश करने जा रहे हैं. वहीं, मीन राशि के स्वामी गुरु यहां पहले से ही मौजूद हैं. शुक्र ग्रह मीन राशि में उच्च स्थान पर होते हैं. ऐसे में दोनों ग्रहों के यहां होने से काफी शुभ संयोग बनने जा रहा है. इस संयोग से कुछ राशियों को वारे-न्यारे हो जाएंगे. उनको हर कदम पर सफलता हाथ लगेगी और हर कार्य बनने लगेंगे.

मीन 

शुक्र मीन राशि में उच्च के होते हैं. ऐसे में उनका यह गोचर इस राशि के लिए काफी लाभप्रद रहेगा. शुक्र मीन राशि के कुंडली के लग्न भाव में गोचर करेंगे. ऐसे में मालव्य राजयोग बनने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. किस्मत का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. समाज और कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धन आगमन के नये स्रोत बनेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की इच्छा पूरी होगी.

मिथुन 

शुक्र मिथुन राशि के जातकों की कुंडली में दसवें भाव में गोचर करेंगे. इसे कर्म और सुख का भाव माना जाता है. इससे मालव्य राजयोग बनेगा और इस राशि के लोगों को जबरदस्त धन लाभ होगा. कारोबारी मुनाफा कमाएंगे. वहीं, नौकरीपेशा वालों को कई सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे. इस दौरान प्रॉपर्टी और वाहन की खरीद भी हो सकती है.

कन्या 

शुक्र गोचर से बना मालव्य राजयोग कन्या राशि से सातवें भाव में होने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को काफी शुभ माना गया है. इससे आपके हर तरह की सुख-सुविधा में बढ़ोत्तरी होगी. जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें काफी फायदा होगा. इस दौरान किस्मत हर कदम पर आपका साथ देगी.

धनु 

शुक्र ग्रह 15 फरवरी को धनु राशि के चौथे भाव में गोचर करेंगे. इससे इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलने लगेगा. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबारी कोई नया काम शुरू कर सकते हैं, जिसमें उनको मुनाफा होने की संभावना है. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news