Shukra Gochar 2023: 'गुरु' की राशि में शुक्र का प्रवेश इन लोगों को कराएगा ऐश, घर में जगह-जगह लग जाएगा पैसों का ढेर!
Advertisement

Shukra Gochar 2023: 'गुरु' की राशि में शुक्र का प्रवेश इन लोगों को कराएगा ऐश, घर में जगह-जगह लग जाएगा पैसों का ढेर!

Venus Transit 2023: भौतिक सुखों के दाता शुक्र गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में कुछ राशियों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी रहेगा. जानें शुक्र का गोचर किन लोगों के जीवन में बाहार लाने वाला है.

 

फाइल फोटो

Shukra Gochar 2023 Effect: वैदिक ज्योतिष के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर कुछ राशि के जातकों के जीवन पर शुभ तो कुछ राशि वालों के जीवन पर अशुभ प्रभाव डालता है. 15 फरवरी को भौतिक सुखों के दाता शुक्र कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. बता दें कि मीन राशि का स्वामी ग्रह गुरु है. ऐसे में दोनों मित्र मिलकर कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ फल देने वाले हैं. इस दौरान कई राशि के जातकों के भाग्य में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आइए जानें शुक्र किन राशियों को धनवान बनाने वाला है.

शुक्र गोचर से इन राशियों को होगा लाभ

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र वृष राशि के एकादश भाव में गोचर करने जा रहा है. ऐसे में शुक्र के गोचर से इस राशि वालों के आय में इजाफा होगा. व्यक्ति के सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी. अगर किसी काम में रुकावट आ रही थी, तो इस दौरान वे पूरे होंगे. इतना ही नहीं, इस अवधि में कोई नया वाहन खरीद सकते हैं. लव लाइफ रोमांटिक होगी.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का गोचर कर्क राशि के लिए भी अनुकूल रहने वाला है. बता दें कि शुक्र आपकी राशि के नवम भाव में गोचर किया है. ऐसे में इन जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इतना ही नहीं, इस दौरान आपको अपनी परेशानियों से भी राहत मिल सकती है. पैसों की तंगी के कारण जो काम रुके हुए थे, वे अब पूरे हो सकते हैं. नौकरीपेशा जातक अगर नौकरी बदलने का सोच रहे हैं, तो इस दौरान किए गए प्रयास सफलता दिलाएंगे. इतना ही नहीं, जीवन में ढेर सारी खुशियां लौटेंगी.  

कन्या राशि

बता दें कि शुक्र का गोचर कन्या राशि के सप्तम भाव में हुआ है. ऐसे में इस राशि की  लव लाइफ खुशियों से भरी होगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आपके पार्टनर के साथ आपके संबंधों में सुधार आएगा. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी. इतना ही नहीं, कामकाज के लिहाज से भी ये समय बहुत बढ़िया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो लोग अपने पार्टनर के नाम पर व्यापार करते हैं, उनके लिए भी ये अवधि सफलता लाएगी. कारोबार में वृद्धि होगी. साथ ही, कर्मचारियों के प्रमोशन की भी संभावना है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news