Shani Surya Gochar 2023: शनि देव और सूर्य का होने जा रहा मिलन, इन 3 राशियों पर छाएंगे संकट के बादल; बरतनी होगी सतर्कता
Advertisement

Shani Surya Gochar 2023: शनि देव और सूर्य का होने जा रहा मिलन, इन 3 राशियों पर छाएंगे संकट के बादल; बरतनी होगी सतर्कता

Shani Sun Transit 2023: शनि देव और सूर्य देव का नए साल में पहली बार मिलन होने जा रहा है. इस युति से 3 राशियों पर संकट के बादल छा रहे हैं. उन्हें इसके दुष्प्रभावों से बचने के लिए कई विशेष उपाय कर लेने की जरूरत है. 

Shani Surya Gochar 2023: शनि देव और सूर्य का होने जा रहा मिलन, इन 3 राशियों पर छाएंगे संकट के बादल; बरतनी होगी सतर्कता

Shani Surya Gochar 2023 and its Effects: ग्रहों के राजा सूर्य देव और न्याय के देवता शनि देव का नए साल में मिलन होने जा रहा है. शनि देव 17 जनवरी को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर करेंगे. वहीं सूर्य देव 13 फरवरी को मकर से निकल कर कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस तरह कुंभ राशि में दोनों शक्तिशाली ग्रहों का मिलन हो जा रहा है. इस युति से 3 राशियों के लिए मुश्किलों का दौर शुरू होने जा रहा है. आइए जानते हैं कि वे 3 राशियां कौन सी हैं और उन्हें क्या सावधानी बरतने की जरूरत है. 

सूर्य-शनि युति का इन 3 राशियों पर होगा बुरा प्रभाव

कुंभ राशि

शनि देव और सूर्य की युति कुंभ राशि (Shani Surya Gochar 2023) में ही बन रही है. ऐसे में इन दोनों शक्तिशाली ग्रहों के मिलन से कुंभ राशि के लोगों के लिए मुश्किलों भरा समय शुरू होने वाला है. उनके जीवन में पारिवारिक तनाव हो सकता है. मित्रों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं. अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें. कोई भी नया निवेश करने से बचें. नया बिजनेस शुरू करने का भी शुभ समय नहीं होगा.  

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों पर शनि की ढैय्या चल रही है. ऐसे में सूर्य देव के साथ शनि की युति (Shani Surya Gochar 2023) होने से वृश्चिक राशि के लोगों को बड़ा नुकसान होने जा रहा है. उन्हें बहुत संभलकर रहना होगा और सावधानी के साथ जीवन से जुड़े फैसले लेने होंगे. उनकी एक छोटी सी गलती बड़ा आर्थिक नुकसान करवा सकती है. आपको अपनी सेहत को लेकर अलर्ट रहना होगा. मानसिक तनाव से खुद को बचाएं, बड़ों की सलाह लेकर काम करना ठीक रहेगा. 

कर्क राशि

शनि-सूर्य की युति होने (Shani Surya Gochar 2023) पर उनके साथ दुर्घटना की आशंका रहेगा. इसलिए कर्क राशि के लोगों को गाड़ी चलाते समय सावधान रहना होगा. अपने कार्य स्थल पर सहकर्मियों के साथ आपके संबंध बिगड़ सकते हैं. किसी को उधार न दें वरना वह डूब सकता है. निवेश करते समय सोच-समझकर फैसला लें. बिजनेस में बड़ा दांव न लगाएं. आपके लिए समय अच्छा नहीं है. अपनी छवि का खास ध्यान रखें. गलत लोगों की संगत से खुद को दूर रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news