Rahu Gochar 2023: राहु गोचर इस साल कराएगा इन राशि वालों की बल्ले-बल्ले, करेंगे इतनी कमाई की लबालब भरेगी तिजोरी
Advertisement

Rahu Gochar 2023: राहु गोचर इस साल कराएगा इन राशि वालों की बल्ले-बल्ले, करेंगे इतनी कमाई की लबालब भरेगी तिजोरी

Rahu Gochar Kab Hoga: इस साल कई बड़े ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस दौरान राहु भी अपना स्थान परिवर्तन कर मेष राशि में आएंगे. जानें, राहु का ये गोचर कब होगा और किन राशि वालों के लिए लाभदायी रहेगा.

 

फाइल फोटो

Rahu Gochar In Mesh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अभी राहु वृषभ राशि में विराजमान हैं और अक्टूबर में राशि परिवर्तन कर वे मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस साल राहु कई राशियों को शुभ फल प्रदान करने वाले हैं. दरअसल, बता दें कि फिल्हाल राहु वृष में मौजूद हैं और शनि के कुंभ में होने से दोनों एक-दूसरे से केंद्र में रहेंगे. ऐसे में राहु कुंभ, वृष के साथ इन राशि वालों को विशेष फल प्रदान करने वाले हैं.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष में वक्री गति से चलते हुए राहु आपकी कुंडली के 11 वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस साल राहु के गोचर से इस राशि के जातकों कि आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. इस अवधि में कारोबार में वृद्धि होगी. फैमिल लाइफ में खुशियां बनेगी. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को इस साल प्रमोशन मिलने की संभावना है. आस-पास किसी स्थान की यात्रा के योग बन रहे हैं.

कर्क राशि

राहु इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली के 10 वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान फैमिल लाइफ में समस्याएं आ सकती हैं. परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. इस दौरान तनाव का माहौल रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन अचानक से धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं. राहु का गोचर इन राशि वालों को आर्थिक रूप से मजबूत करेगा. दोस्तों और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु इस राशि की गोचर कुंडली के 6वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. राहु के इस गोचर से विरोधी परास्त होंगे. मनोबल में बढ़ोतरी होगी. आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा. इसके अलावा, मित्रों और सगे संबंधियों से संबंध पहले से मधुर होंगे. घूमने-फिरने के उद्देश्य से किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभ राशि

बता दें कि राहु कुंभ राशि की कगोर कुंडली के तीसरे भाव में गोचर करेंगे. इस दौरान राहु शुभ परिणाम देंगे. बिजनेस में कोई भी जोखिम लेने से लाभ हो सकता है. करियर में कुछ करने के लिए शानदार अवसर मिलेगा. विदेश जाने की इच्छा रख रहे छात्रों को भी इस दौरान लाभ होगा. विदेश से जुड़े व्यापार में मुनाफा हो सकता है. परिवार में छोटे भाई का सहयोग प्राप्त होगा. सुनी-सुनाई बातों पर यकीन न करें. विवाद का कारण बन सकते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news