Advertisement
photoDetails1hindi

Shukra Gochar 2023: बस, कुछ ही घंटों में बदलने वाली है इन लोगों की किस्मत, जीवन में होगा बेइंतहा पैसा और पद

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. शुक्र 12 मार्च को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ये गोचर 12 मार्च सुबह 08 बजकर 13 मिनट पर गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान कई राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें किन राशियों के अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है.

 

मीन राशि

1/5
मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि के जातकों के द्वितीय भाव में ये गोचर होने जा रहा है. इस दौरान उन्हें आकस्मिक धनलाभ होगा. ससुराल पक्ष से संबंध बेहतर होंगे. कार्यक्षेत्र में स्थिति बेहतर होने की संभावना नजर आ रही है. इस दौरान खर्चों पर नियंत्रण रखने की खास जरूरत है. वहीं, खर्चों से भी आपकी सेविंग्स पर प्रभाव देखने को मिलेगा.

 

धनु राशि

2/5
धनु राशि

इस राशि के पंचम भाव में शुक्र का गोचर होने जा रहा है. इस दौरान इन राशि के जातकों को अच्छे परिणाम मिलेंगे. वहीं, शादीशुदा जोड़ों के लिए भी ये गोचर शुभ रहने वाला है. पुराने समय से चल रहे विवाद भी इस अवधि में समाप्त हो जाएंगे. परेशानियों से भरा समय जल्द समाप्त होगा. पैसा कमाने या लाभ कमाने के लिए ये समय बहुत उत्तम है.

 

सिंह राशि

3/5
सिंह  राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का ये गोचर सिंह राशि के नवम भाव में होने जा रहा है. यहां राहु पहले से ही विराजमान हैं. शुक्र और राहु की युति से जीवन में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे. इस दौरान कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में अच्छी नौकरी मिल सकती है.

 

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

बता दें कि शुक्र का ये गोचर ग्याहरवें भाव में होने जा रहा है. इस दौरान शुक्र और राहु की युति आपको हर कार्य में लाभ पहुंचाएगी. अचानक से धन लाभ होगा. वहीं, कार्यक्षेत्र में सीनियर्स और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.वहीं, इस समय प्रमोशन होने की संभावना भी नजर आ रही है. भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और रुके हुए सभी कार्य इस अवधि में पूरे हो जाएंगे.

 

मेष राशि

5/5
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का ये गोचर मेष राशि के लग्न भाव में होने जा रहा है. ऐसे में ये गोचर इन राशि के जातकों के लिए शुभ प्रभाव लेकर आने वाला है. इस दौरान इन राशि के जातकों की पर्सनैलिटी में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा. वहीं, परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. आर्थिक लाभ होगा. बिजनेस में खूब मुनाफा कमाएंगे. इस अवधि में प्रेम संबंध मजबूत होंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़