मासिक राशिफल: इस राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, विदेश में नौकरी का सपना होगा पूरा
Advertisement

मासिक राशिफल: इस राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, विदेश में नौकरी का सपना होगा पूरा

April Horoscope: अप्रैल के महीने में वृष राशि वालों को सजग रहना होगा. ऑफिस में बॉस को खुश रखन से लाभ मिलेगा. व्यापारी हर जगह हाथ पैर न मारें. वहीं, युवाओं को विदेश जाने का मौका मिल सकता है.

 

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope April 2023: वृष राशि के लोग कार्य की अधिकता के चलते अभी तक जो हड़बड़ाहट महसूस कर रहे थे, माह के पहले सप्ताह से उसमें कमी आती दिखेगी,लेकिन ऑफिस के नियमों का ठीक से पालन करना होगा. ऐसा कोई काम न करें जो बॉस की नजर में आप उतर जाएं. तीसरे सप्ताह के प्रारंभ में कुछ कंफ्यूजन की स्थिति रह सकती है, किंतु सप्ताह के अंतिम चार दिनों में फिर से मन में स्थिरता आ जाएगी. सहकर्मी सहयोग न करें तो न क्रोधित हो और न ही कटु वचन निकालें. 

दवाओं में रिसर्च से जुड़े कारोबारियों को अच्छी सफलता मिल सकती है. ऑनलाइन बिजनेस करने वालों को भी फायदा होगा. हर व्यापार में हाथ पैर मारने से कारोबारी संतुलन बिगड़ सकता है. नया काम प्लानिंग करने के बाद ही करें. 

युवा मित्रों से बातचीत के दौरान व्यर्थ में न उलझें, बल्कि नई नई चीजें सीखने का प्रयास करें, यह ज्ञान आगे काम आ सकता है. जिन विद्यार्थियों की इन दिनों परीक्षाएं चल रही हैं, उन्हें कुछ अधिक मेहनत करनी होगी. युवा विदेश में नौकरी पा सकते हैं या हायर एजुकेशन के लिए जाने का मौका मिल सकता है. 

परिवार में बेवजह के खर्चों पर अंकुश लगाएं, नहीं तो आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ेगा. संतान के उम्मीदों पर खरा उतरने से आपको प्रसन्नता प्राप्त होगी. हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण रखें, यह पुराने घावों को भरने में मदद करेगा. कठिन समय में धैर्य रखें, क्योंकि जीवन में ऊंच-नीच तो आती ही रहती है.  

हर बीमारी के लिए दवा न लें, बल्कि खानपान ठीक करें. स्वास्थ्य को लेकर खांसी की समस्या बढ़ सकती है, लापरवाही न करें. डाइजेस्टिव सिस्टम को दुरुस्त रखने की कोशिश करें. खासतौर से इस राशि की महिलाओं को ध्यान रखना चाहिए. माह के अंत में स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं हो सकती हैं. बच्चों को इंफेक्शन से बचाने का उपाय करना चाहिए.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news