गुरु शुक्र युति 2023: 12 साल बाद होली पर ग्रहों का महासंयोग, इन राशि वालों को हर क्षेत्र में मिलेगी बड़ी कामयाबी!
Advertisement

गुरु शुक्र युति 2023: 12 साल बाद होली पर ग्रहों का महासंयोग, इन राशि वालों को हर क्षेत्र में मिलेगी बड़ी कामयाबी!

Shukra Gochar make Guru Shukra Yuti in Meen 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार होली के मौके पर 12 साल बाद मीन राशि में गुरु और शुक्र की युति का महासंयोग बनने जा रहा है. यह युति 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगी. 

फाइल फोटो

Jupiter Venus Conjunction in Meen 2023: धन-लग्‍जरी, प्रेम-रोमांस देने वाले ग्रह शुक्र इस समय मीन राशि में हैं. वहीं सौभाग्‍य, विवाह, धर्म-कर्म के कारक ग्रह गुरु भी स्‍वराशि मीन में हैं. इस तरह मीन राशि में गुरु और शुक्र की युति बनी हुई है. 7 मार्च को होलिका दहन और 8 मार्च को रंगों वाली होली के दिन भी मीन राशि में गुरु शुक्र की युति रहेगी. ऐसा 12 साल बाद हो रहा है जब होली के दिन 2 शुभ ग्रह गुरु और शुक्र मीन राशि में रहेंगे. ऐसे में लोगों पर देवी-देवताओं की अपार कृपा बरसेगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए होली पर बन रही गुरु शुक्र युति बेहद शुभ फल देगी. 

गुरु-शुक्र युति चमकाएगी इन राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि: यह होली मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देगी. इन जातकों को तगड़ा धन लाभ होगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी मिल सकती है. वहीं व्‍यापार में भी लाभ के योग बनेंगे. अचानक पैसा मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. जिन लोगों का पैसा कहीं फंसा हुआ है, उन्‍हें लाभ होगा.  

वृष राशि: वृष राशि वालों के लिए शुक्र गुरु की युति बहुत लाभदायी साबित हो सकती है. कह सकते हैं कि इन राशि वालों के होली से अच्छे दिन शुरू होंगे. इनकी आय में तगड़ी बढ़ोतरी हो सकती है. साथ ही आपको ऊंचा पद और मान-सम्‍मान मिलेगा. कुछ जातक नई नौकरी जॉइन करेंगे. नया काम शुरू करने के लिए अच्‍छा समय है. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए भी होली सुनहरे दिन लेकर आ रही है. इन जातकों के जीवन में सुख और समृद्धि दोनों बढ़ेंगी. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. पार्टनर के साथ प्रेम बढ़ेगा. संतान की ओर से कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. कारोबार में लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news