Guru Asta: गुरु अस्त होते ही इन लोगों की शुरू होंगी मुश्किलें, संभलकर उठाएं हर कदम
Advertisement

Guru Asta: गुरु अस्त होते ही इन लोगों की शुरू होंगी मुश्किलें, संभलकर उठाएं हर कदम

Jupiter Sets 2023: देवगुरु बृहस्पति अभी अपनी राशि मीन में हैं, वह 28 मार्च को अस्त होने जा रहे हैं. उनके अस्त होते ही कई राशि के जातकों को परेशानी उठानी पड़ेगी. आइए जानते हैं, कौन सी हैं वह राशियां.

 

GURU ASTA 2023

Guru Asta 2023: अंतरिक्ष में देवगुरू बृहस्पति 28 मार्च को अस्त होने के बाद 27 अप्रैल को उदित होंगे. अस्त होने के साथ ही गुरु की पावर लेस हो जाती हैं. वास्तव में उनकी पावर सूर्य में चली जाती है. इस तरह से गुरु का प्रभाव 30 दिनों तक कमजोर रहेगा और इसी अस्त स्थिति में गुरु अपनी राशि मीन से मेष में चले जाएंगे. गुरु के अस्त होने से सभी लग्न राशियां प्रभावित होंगी. मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, मकर, कुंभ और मीन लग्न वालों को अपने कदम थोड़ा संभलकर उठाने होंगे.  

मिथुन- जीवनसाथी के साथ आपको तालमेल बनाकर चलना होगा. बिजनेस में यदि पार्टनर है तो उसके साथ भी सामंजस्य बनाकर चलें. जीवनसाथी यदि करियर में आगे बढ़ना चाहते हैं तो उनकी मदद से पीछे न हटें.

सिंह- सिंह राशि वालों को इस एक महीने में सबसे ज्यादा फोकस सेहत पर करना होगा. वही खाएं जो आपके स्वास्थ्य के लिए ठीक हो, इसलिए पौष्टिक आहारों का सेवन करना चाहिए. इसके साथ ही अपना समय ज्ञानार्जन में लगाएं. 

कन्या- दांपत्य जीवन में उल्लास-उमंग लाने के साथ ही जीवनसाथी के साथ विवाद करने से बचें. अनावश्यक रूप से डॉमिनेट करने पर विवाद बढ़ सकता है. जरूरत पड़ने पर ही बोलें, अन्यथा शांत रहें.

तुला- तुला लग्न वाले रोगों के प्रति बहुत सावधान रहें. बीमारी की स्थिति में डॉक्टर की हिदायत और परहेज का सख्ती से पालन करें. लापरवाही की तो सेहत और बिगड़ेगी. मन घबराहट और अनावश्यक चिंताएं घेर सकती हैं. प्रसन्न रहने की कोशिश करें.

मकर- इस लग्न वालों के लोगों को अपने संबंधों को खराब होने से बचाना होगा. यदि हाल ही में किसी से विवाद हो गया है तो उसके साथ तालमेल बढ़ाकर संबंध मधुर रखें. मार्केटिंग और सेल्स से जुड़े व्यक्ति को अपने बड़े  ग्राहकों को उपहार देकर प्रसन्न रखें. तकनीकी ज्ञान लेने का मौका है, खुद को अपडेट करने से लाभ रहेगा.

कुंभ- कमाई का कुछ हिस्सा बचाकर भी रखना जरूरी है. इस समय कुछ अधिक खर्च होने में सेविंग टूट सकती है, लेकिन इसे लेकर टेंशन न लें, भविष्य में फिर सेविंग हो जाएगी. परिवार के मांगलिक कार्यों में भी धन खर्च हो सकता है.

मीन- मानसिक भार तो रहेगा, लेकिन पहले से कुछ कम होगा. अनावश्यक क्रोध न करें और 15 दिन धैर्य के साथ काम करें. 15 दिनों के बाद पारिवारिक कलह को लेकर अलर्ट रहें. परिवार में छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद हो सकता है, इसलिए राई को पहाड़ बनने न दें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news