Vastu Tips For Money: मनी प्लांट से भी ज्यादा असरकारी है ये पौधा, चुटकियों में खोलता है बंद किस्मत का ताला
Advertisement

Vastu Tips For Money: मनी प्लांट से भी ज्यादा असरकारी है ये पौधा, चुटकियों में खोलता है बंद किस्मत का ताला

Vastu Tips For Home: ऐसा मानते हैं कि शमी और मनी प्लांट लगाने से घर की आर्थिक स्थिति हमेशा अच्छी रहती है. आज हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताएंगे जो मनी प्लांट से भी कई गुना ज्यादा चमतकारी है और इसे घर में लगाने से मां लक्ष्मी की कृपा आप पर सदैव बनी रहती है.

फाइल फोटो

Vastu Tips For Success: वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि हमें किस तरह के घर में रहना चाहिए, किसी कार्य को करने के लिए कौन सी दिशाएं शुभ होती है. वास्तु शास्त्र में तुलसी, शमी और मनी प्लांट को बहुत शुभ माना जाता है. ऐसा मानते हैं कि इसे घर में लगाने से लोगों की किस्मत खुल जाती है. आज हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताने वाले है जो ऊपर बताएं गए पौधों से भी ज्यादा लाभकारी है. इस पौधे को अगर घर में लगा दिया जाए तो इससे इंसान की बंद किस्मत का ताला खुल जाता है और उसके जीवन में आर्थिक वृद्धि होने लगती है. 

घर में लगाएं क्रसुला
जिस चमत्कारी पौधे के बारे में हम बात कर रहे हैं कि उसे क्रसुला कहते हैं. ऐसा माना जाता है कि इस पौधे को घर में लगाने से व्यक्ति खूब धन-धान्य से भर जाता है. क्रसुला को लगाने के बाद उसे हर फील्ड में तरक्की मिलती है. आप चाहें तो इस पौधे को अपने ऑफिस, दुकान आदि में भी लगा सकते हैं. ऐसा करने वाले को हमेशा नए-नए अवसर मिलते रहते हैं. 

इस दिशा में क्रसुला लगाना होता है शुभ
क्रसुला को घर में या बाहर कहीं भी लगाया जा सकता है. इस पौधे को घर के मुख्य दरवाजे के दाहिनी तरफ लगाना शुभ होता है. आप चाहें तो इसे बालकनी में भी लगा सकते हैं. क्रसुला को भूलकर भी दक्षिण दिशा में न लगाएं. ऐसा मानते हैं कि इस दिशा में क्रसुला को लगाने से मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं.

खुल जाएगी किस्मत
आप अगर जीवन में कोई खास तरक्की नहीं कर रहे हैं या फिर बहुत लाख कोशिशों के बाद भी पैसे कमाने में आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो क्रसुला को घर में जरूर लगाएं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news