Grah Ast Effect 2023: सावधान! इन 5 राशि के लोगों के जीवन में 1 माह मचेगा हड़कंप, चौंकाने वाली है वजह!
Advertisement

Grah Ast Effect 2023: सावधान! इन 5 राशि के लोगों के जीवन में 1 माह मचेगा हड़कंप, चौंकाने वाली है वजह!

Guru Ast In March 2023: 31 मार्च को गुरु मीन राशि में अस्त होने जा रहे हैं. किसी भी ग्रह का उदय या अस्त होना कई राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. बता दें कि 22 अप्रैल को गुरु मेष राशि में गोचर करेंगे. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा.

 

फाइल फोटो

Guru Ast Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपनी समय पर ही राशि परिवर्तन, उदय और अस्त होता है. बता दें कि इस माह की 31 तारीख को गुरु ग्रह अपनी ही राशि मीन में गोचर होने जा रहे हैं. और 22 अप्रैल में इस अवस्था में ही मेष में गोचर करेंगे. गुरु के 31 मार्च को अस्त होने से कई राशि के जातकों के जीवन में भूचाल आने वाला है. बता दें कि गुरु एक माह तक इसीी अवस्था में अस्त रहने वाले हैं. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को उतार-चढ़ाव, मुश्किलें आदि का सामना करना पड़ेगा.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु के अस्त होने से धनु राशि वालों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होगी. अपने स्वास्थय का खास ख्याल रखें. आपकी मां को भी स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में माता जी का समय-समय पर चेकअप करवाते रहें. रिलेश्नशिप में रह रहे लोगों के लिए ये समय थोड़ा मुश्किल भरा रह सकता है.

मिथुन राशि

गुरु के अस्त होने से इस राशि के व्यापारियों के लिए समय मुश्किलों से भरा होगा. बता दें कि इस राशि के लोगों को बिजनेस या पार्टनरशिप में कारोबार करने से थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में संतुलन बना कर रखें. वहीं, किसी भी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें.

कन्या राशि

इन राशि वालों के वैवाहिक जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. इस दौरान किसी भी तरह के वाद-विवाद से दूरी बनाने में ही भलाई है. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है ऐसे में संभलकर चलें. इस अवधि में कई समस्याएं आपको घेरेंगी. इसलिए दूसरों के सामने अच्छे से पेश आएं.

मीन राशि

बता दें कि गुरु इसी राशि में अस्त होने जा रहे हैं. इस दौरान इन राशि वालों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझना पड़ सकता है. इतना ही नहीं, आपको कार्यक्षेत्र में भी कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. काम का बोझ रहेगा, जिस कारण आप परिवार को कम समय दे पाएंगे. आर्थिक स्थिति कमजरो होगी. बचत करने में विफल रहेंगे. ऐसे में धन से संबंधित कोई बड़ा फैसला न लें.

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों की वाणी इस अवधि में थोड़ी कमजोर हो सकती है. जो की करीबियों के साथ रिश्ते खराब कर सकता है. ऐसे में अपने शब्दों का इस्तेमाल सोच-समझ कर करें. आत्मविश्वास में भी कमी देखने को मिलेगी. इस अवधि में किसी भी तरह का कोई निवेश न करें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news