7 जून से बदलेंगे इन राशि वालों के भाग्‍य, बुध देंगे बेशुमार धन, बड़ी तरक्‍की!
Advertisement

7 जून से बदलेंगे इन राशि वालों के भाग्‍य, बुध देंगे बेशुमार धन, बड़ी तरक्‍की!

Budh Gochar 2023: बुध गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं और इसका असर सभी राशि वाले लोगों के करियर-आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा. 7 जून को बुध का राशि परिवर्तन कुछ लोगेां का भाग्‍य चमका देगा.

फाइल फोटो

Budh ka Vrishabha me pravesh 2023: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार 7 जून 2023 को बुध गोचर करके शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करने वाले हैं. बुध के राशि परिवर्तन से बुधादित्‍य राजयोग भी बनेगा क्‍योंकि वृषभ राशि में पहले से ही सूर्य मौजूद हैं. बुध 24 जून तक वृषभ राशि में रहेंगे और इस दौरान सभी 12 राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति, करियर, वाणी और बुद्धि पर बड़ा असर डालेंगे. बुध ग्रह बुद्धिमत्‍ता, वाणी, धन, व्‍यापार के कारक हैं. बुध का यह गोचर 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि वो 3 राशियां कौन सी है, जिनको बुध गोचर लाभ देगा. 

बुध गोचर करेगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय 

वृष राशि - वृष राशि के जातकों को बुध गोचर कई लिहाज से लाभ देगा. इन जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी. संवाद शैली बहुत अच्‍छी रहेगी. लोग आपसे इंप्रेस हो जाएंगे. निवेश से लाभ होगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. पति-पत्‍नी का रिश्‍ता मजबूत होगा. धन लाभ होगा. धन की आवक बढ़ने से आपकी आर्थिक समस्‍याएं खत्‍म होंगी. आप बचत करने में कामयाब रहेंगे. 

कन्या राशि - कन्‍या राशि वालों को बुध किस्‍मत का साथ दिलाएंगे. भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा और आपके काम पूरे होते जाएंगे. जो लोग लेखन, मीडिया या वाणी से जुड़े क्षेत्रों में सक्रिय लोगों को विशेष लाभ होगा. सरकारी नौकरी करने वालों के लिए भी अच्‍छा समय है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. व्‍यापार में लाभ होगा.  

मकर राशि - मकर राशि वालों को बुध का गोचर जीवन में भरपूर प्रेम देगा. आप किसी से प्रेम का इजहार करेंगे और पार्टनर की हां आपको बहुत खुशी देगी. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. निवेश से लाभ होगा. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को लाभ होगा. व्यापारी वर्ग को इस समय अच्छा फायदा हो सकता है. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news