Astro Tips: छू भी नहीं पाएगी पैसों की तंगी-साढ़े साती जैसे दुख, कच्चे सूत के इन उपायों से धन से भर जाएगा घर का हर कोना
Advertisement

Astro Tips: छू भी नहीं पाएगी पैसों की तंगी-साढ़े साती जैसे दुख, कच्चे सूत के इन उपायों से धन से भर जाएगा घर का हर कोना

Kachcha Soot Remedies: ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से जीवन में खुशियां पाई जा सकती है और हर परेशानी को दूर किया जा सकेगा.

 

फाइल फोटो

Money-Business Problem Remedies: हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसका जीवन सभी खुशियों और सुख-सुविधाओं से भरपूर रहे. इसके लिए वे कड़ी मेहनत करता है. लेकिन कई बार व्यक्ति की किस्मत उसका साथ नहीं देती. दिन-रात मेहनत के बावजूद व्यक्ति को कारोबार-नौकरी में तरक्की और सफलता नहीं मिलती. ऐसे में व्यक्ति को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. अगर आप भी इन समस्याओं से परेशान हैं, तो आज ही इन उपायों को कर लें.

कच्चे सूत के ये उपाय रोशन कर देंगे जीवन

बिजनेस में तरक्की के लिए

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपका बिजनेस ठीक से नहीं चल रहा है और लाख कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं पा रहे हैं, तो कच्चे सूत को केसर के रंग में रंगकर दुकान या फिर उस स्थान पर रख दें, जहां पर आप बिजनेस करते हैं. इससे व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे.

झट से बन जाएंगे बिगड़े काम

अगर किसी जातक के काम में रुकावटें आ रही हैं, या फिर बनते-बनते काम बिगड़ जाते हैं तो ऐसे में बुधवार के दिन गणपति की वंदना करने से लाभ होगा. इसके साथ ही, एक कच्चे सूत के धागे में सात गांठ लगा लें. इसके बाद इस धागे को गणपति के चरणों में अर्पित कर दें और अपनी मनोकामना उनसे कह दें. इससे सब बिगड़े काम बनने लगेंगे और गणपति की कृपा प्राप्त होगी.

साढ़े साती से मुक्ति के लिए

अगर किसी जातक पर शनि की साढ़े साती चल रही है, तो शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे चारों और कच्चा सूत लपेट दें. इसके बाद शनि देव के एकाक्षरी मंत्र 'ऊँ शं शनैश्चाराय नमः' का जा करें. इससे शनि की साढ़े साती से आ रही परेशानियां दूर हो जाएंगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news